Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. पेटीएम ऑनलाइन लेन-देन कारोबार में करेगी 5,000 करोड़ रुपये का निवेश, पेमेंट सुविधा को बनाएगी और बेहतर

पेटीएम ऑनलाइन लेन-देन कारोबार में करेगी 5,000 करोड़ रुपये का निवेश, पेमेंट सुविधा को बनाएगी और बेहतर

डिजिटल भुगतान संबंधी कंपनी पेटीएम बैंक ट्रांसफर तथा अन्य भुगतान सुविधाओं को विस्तृत करने के लिए अगले तीन साल में पांच हजार करोड़ रुपए का निवेश करेगी। कंपनी ने इसकी जानकारी दी। पेटीएम ने कहा कि उसने अपने ऐप में ‘माय पेमेंट’ फीचर के तहत ‘बैंक ट्रांसफर्स’ को जोड़ दिया है।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Published on: May 15, 2018 12:54 IST
Paytm- India TV Paisa

Paytm

नई दिल्ली। डिजिटल भुगतान संबंधी कंपनी पेटीएम बैंक ट्रांसफर तथा अन्य भुगतान सुविधाओं को विस्तृत करने के लिए अगले तीन साल में पांच हजार करोड़ रुपए का निवेश करेगी। कंपनी ने इसकी जानकारी दी। पेटीएम ने कहा कि उसने अपने ऐप में ‘माय पेमेंट’ फीचर के तहत ‘बैंक ट्रांसफर्स’ को जोड़ दिया है। इससे उपभोक्ताओं को यूपीआई और आईएमपीएस तरीकों से एक बैंक खाते से दूसरे में पैसा ट्रांसफर करने की सुविधा मिलेगी।

पेटीएम ने अपने बयान में कहा है, ‘इसके अलावा उपभोक्ता इस फीचर का इस्तेमाल आवर्ती भुगतान, बड़े भुगतान तथा मासिक खर्च आदि का भुगतान कर सकते हैं।’

कंपनी ने बयान में कहा है कि पेटीएम इस साल के अंत तक सिर्फ अपने दम पर 60 हजार करोड़ रुपए तक के बैंक ट्रांसफर की प्रक्रिया का लक्ष्य बना रहा है। कंपनी अपने मुख्य कारोबार में 5,000 करोड़ रुपए निवेश की भी योजना बना रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement