Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. पेटीएम ने पेश किया फ्री रिचार्ज ऑफर, मोबाइल और बिजली के बिल पर मिलेगा कैशबैक

पेटीएम ने पेश किया फ्री रिचार्ज ऑफर, मोबाइल और बिजली के बिल पर मिलेगा कैशबैक

कितना अच्‍छा हो कि आप फोन रिचार्ज करें और आपको 1 भी पैसा न देना पड़े। जी हां, आज पेटीएम की ओर से एक खास ऑफर आया है जिसके तहत ग्राहकों को 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। पेटीएम ने इस खास ऑफर को सभी अखबारों में भी प्रकाशित किया है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: March 16, 2018 19:37 IST
paytm- India TV Paisa
paytm

नई दिल्‍ली। कितना अच्‍छा हो कि आप फोन रिचार्ज करें और आपको 1 भी पैसा न देना पड़े। जी हां, आज पेटीएम की ओर से एक खास ऑफर आया है जिसके तहत ग्राहकों को 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। पेटीएम ने इस खास ऑफर को सभी अखबारों में भी प्रकाशित किया है। 

 
इस ऑफर को लेकर आपके मन में भी सवाल उठ रहे होंगे तो हम इसका जवाब दे रहे हैं। पहला तो यह ऑफर सिर्फ पेटीएम से अपना फोन रिचार्ज करने पर ही दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर को प्रोमोकोड डालना होगा। कंपनी के मुताबिक यदि ग्राहक FIRST प्रोमोकोड का प्रयोग करेंगे तभी उन्‍हें इस ऑफर का फायदा मिलेगा। 
 
इस ऑफर की खासबात यह है कि इसका फायदा पहली बार पेटीएम प्रयोग करने वाले यूजर्स को मिलेगा। यदि आप पुराने पेटीएम ग्राहक हैं या फिर पहले भी पेटीएम के माध्‍यम से फोन या बिजली बिल भर चुके हैं तो आपको इसका फादा नहीं मिलेगा। इस कैशबैक ऑफर के तहत ग्राहकों को अधिकतम 75 रुपए का कैशबैक प्रदान किया जाएगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement