1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. पनामागेट में नवाज शरीफ दोषी करार, पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज 1100 प्वाइंट लुढ़का

पनामागेट में नवाज शरीफ दोषी करार, पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज 1100 प्वाइंट लुढ़का

शुक्रवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में 1100 प्वाइंट से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है। एक्सचेंज 1,132 प्वाइंट घटकर 44,777 तक आ गया

Sachin Chaturvedi [Updated:28 Jul 2017, 6:02 PM IST]
पनामागेट में नवाज शरीफ दोषी करार, पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज 1100 प्वाइंट लुढ़का- IndiaTV Paisa
पनामागेट में नवाज शरीफ दोषी करार, पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज 1100 प्वाइंट लुढ़का

नई दिल्ली। पाकिस्तान में पनामागेट मामले में वहां के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दोषी करार होने से वहां पर राजनीतिक संकट तो गहराया ही है साथ में पाकिस्तान पर आर्थिक संकट भी छा गया है। शुक्रवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में 1100 प्वाइंट से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है। शुक्रवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज 1,132 प्वाइंट घटकर 44,777 तक आ गया।

फैसला आने से पहले ही पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर सभी शेयरों में भारी गिरावट देखी जा रही थी लेकिन जैसे ही फैसला आया वैसे ही गिरावट और बढ़ गई। नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री होने के साथ वहां के बड़े कारोबारी भी हैं। ऐसे में उनसे जुड़ी सभी कंपनियों के शेयरों मे गिरावट की आशंका बढ़ गई है। पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने नवाज शरीफ को दोषी करार देने के बाद उन्हें बर्खास्त करने का आदेश भी दिया है। इसके अलावा कोर्ट ने पाकिस्तान के वित्तमंत्री इशाक धर को भी बर्खास्त करने का आदेश दिया है। इशाक धर वित्तमंत्री बनने से पहले नवाज शरीफ के एकाउंटेंट भी रह चुके हैं।

Web Title: पनामागेट पर फैसले से पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज 1100 प्वाइंट लुढ़का
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018