1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मलेशिया की IHH हेल्थकेयर ने भी दिखाई फोर्टिस को खरीदने में रुची, लगाई 160 रुपए प्रति शेयर की बोली

मलेशिया की IHH हेल्थकेयर ने भी दिखाई फोर्टिस को खरीदने में रुची, लगाई 160 रुपए प्रति शेयर की बोली

मलेशिया की आईएचएच हेल्‍थकेयर बरहाद ने फोर्टिस हेल्‍थकेयर में हिस्‍सेदारी खरीदने के लिए बिना किसी आमंत्रण के अपनी ओर से एक पेशकश की है और उसकी परिसंपत्तियों व देनदारियों के विधिवत निरीक्षण में भाग लेने की रुचि प्रकट की है।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:13 Apr 2018, 8:11 PM IST]
fortis- IndiaTV Paisa

fortis

नई दिल्ली। मलेशिया की आईएचएच हेल्‍थकेयर बरहाद ने फोर्टिस हेल्‍थकेयर में हिस्‍सेदारी खरीदने के लिए बिना किसी आमंत्रण के अपनी ओर से एक पेशकश की है और उसकी परिसंपत्तियों व देनदारियों के विधिवत निरीक्षण में भाग लेने की रुचि प्रकट की है। आईएचएच ने फोर्टिस को 160 रुपए प्रति शेयर की पेशकश की है। इससे पहले मनीपाल हेल्‍थ एंटरप्राइजेज लिमिटेड (एमएचईएल) और हीरो-डाबर ने संयुक्‍तरूप से एफएचएल में हिस्‍सेदारी खरीदने के लिए प्रस्‍ताव दिया है।

फोर्टिस ने शेयर बाजारों को दी सूचना में कहा है कि मलेशियाई हेल्थकेयर कंपनी द्वारा उसके निदेशक मंडल को एक पत्र भेजा गया है, जिसमें फोर्टिस के अधिग्रहण के लिए 160 रुपए प्रति शेयर तक की पेशकश की गई है। इसमें कहा गया है कि उसके निदेशक मंडल को आईएचएच हेल्थकेयर बरहाद से बिना रुचि पत्र मिला है। 

उल्लेखनीय है कि सुनील कांत मुंजाल की अगुवाई वाली हीरो इंटरप्राइजेज इन्वेस्टमेंट ऑफि‍स व बर्मन फैमिली ऑफिस ने इस हेल्थकेयर कंपनी में 1250 करोड़ रुपए के निवेश का प्रस्ताव किया है। 

मणिपाल हेल्थ एंटरप्राइजेज पहले ही फोर्टिस हेल्थकेयर के लिए 155 रुपए प्रति शेयर की बोली लगा चुका है और उसने इस हिसाब से फोर्टिस हेल्थकेयर के कारोबार का मूल्यांकन 6,061 करोड़ रुपए तय किया है। 

Promoted Content
IPL 2018