Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. फि‍टनेस के चहेतों के लिए लेनोवो लेकर आई एक खास तरह के फि‍टनेस बैंड, कीमत है इनकी बस इतनी

फि‍टनेस के चहेतों के लिए लेनोवो लेकर आई एक खास तरह के फि‍टनेस बैंड, कीमत है इनकी बस इतनी

टेक्‍नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने भारत में फि‍टनेस के प्रति बढ़ती जागरूकता को देखते हुए अपने नए फि‍टनेस बैंड की रेंज को लॉन्‍च किया है। नए लेनोवो फि‍टनेस ट्रैकर्स बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 25, 2018 13:04 IST
lenovo fitness band- India TV Paisa

lenovo fitness band

 

नई दिल्‍ली। टेक्‍नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने भारत में फि‍टनेस के प्रति बढ़ती जागरूकता को देखते हुए अपने नए फि‍टनेस बैंड की रेंज को लॉन्‍च किया है। नए लेनोवो फि‍टनेस ट्रैकर्स बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध हैं। एचएक्‍स03एफ स्‍पेक्‍ट्रा बैंड की बिक्री 24 अप्रैल से शुरू हो चुकी है और इसकी कीमत 2,299 रुपए है। वहीं एचएक्‍स03कार्डियो बैंड की कीमत 1999 रुपए है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 3 मई से शुरू होगी। लेनोवो के दोनों ही फि‍टनेस बैंड ब्‍लैक कलर में उपलब्‍ध होंगे। 

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि लेनोवो एचएक्‍स03एफ स्‍पेक्‍ट्रा और एचएक्‍स03 कार्डियो डिजाइन और फि‍टनेस केंद्रित फीचर्स के साथ आते हैं। दोनों ही फि‍टनेस बैंड सॉफ्ट और लाइटवेट स्‍ट्रैप के साथ आते हैं जिसे हार्टबीट, ब्‍लड प्रेशर आदि नापने के लिए कलाई पर आराम से बांधा जा सकता है। 

लेनोवो ने दावा किया है कि यह फि‍टनेस बैंड प्रत्‍येक 15 मिनट के अंतराल पर 24 घटे रियल टाइम निगरानी के साथ एक व्‍यक्ति की हार्ट रेट को ऑटोमैटिकली चेक कर सकते हैं। जब यूजर जिम में कसरत कर रहा होता है तब यह बैंड बीपीएम डाटा की भी पेशकश करते हैं। इन फि‍टनेस बैंड से कलेक्‍ट किए गए डाटा को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध एप के साथ सिंक्रोनाइज्‍ड किया गया है। इसके अलावा यह बैंड संबंधित फोन पर आने वाले कॉल, एसएमएस, ईमेल और एप नोटिफि‍केशन को जांचने की भी अनुमति देते हैं।

कंपनी का कहना है कि लेनोवो एचएक्‍स03एफ स्‍पेक्‍ट्रा को मल्‍टी मास्‍टर इंटरफेस स्‍वीचिंग से सुसज्जित किया गया है और इसमें आकर्षक बड़ी स्‍क्रीन कलर डिस्‍प्‍ले है। यह स्‍मार्ट एक्‍सेसरीज कैटेगरी में एक इंडस्‍ट्री लीडिंग प्रोडक्‍ट है। यह आईपी68 वाटर रेसिस्‍टैंस और मल्‍टी मास्‍टर इंटरफेस स्‍वीचिंग के साथ आता है। लेनोवो एचएक्‍स03 कार्डियो में एक इंटेलीजेंट अलार्म क्‍लॉक दी गई है जो यूजर को अपने पूरे दिन का प्‍लान बनाने में मदद करेगी। इसमें 0.87 इंच ओएलईडी डिस्‍पले और 80एमएएच की बैटरी है। इसकी मेन बॉडी यूएसबी पोर्ट के जरिये डिटेचेबल है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement