Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Jio's new datagiri: आज से सभी जियो यूजर्स को मिलेगा 500 एमबी अतिरिक्‍त डाटा, जियोफोन वालों की लगी लॉटरी

Jio's new datagiri: आज से सभी जियो यूजर्स को मिलेगा 500 एमबी अतिरिक्‍त डाटा, जियोफोन वालों की लगी लॉटरी

रिलायंस जियो इंफोकॉम ने 69वें गणतंत्र दिवस के मौके पर देशवासियों को हाईस्‍पीड डाटा दिलखोलकर उपयोग करने की स्‍वतंत्रता देने के लिए नए ऑफरों की पेशकश की है।

Written by: Abhishek Shrivastava [Updated:26 Jan 2018, 12:37 PM IST]
mukesh ambani - IndiaTV Paisa
mukesh ambani

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो इंफोकॉम ने 69वें गणतंत्र दिवस के मौके पर देशवासियों को हाईस्‍पीड डाटा दिलखोलकर उपयोग करने की स्‍वतंत्रता देने के लिए नए ऑफरों की पेशकश की है। जियो अपने फीचरफोन उपयोग करने वाले उपभोक्‍ताओं के लिए असीमित डाटा उपयोग के साथ 28 दिनों की वैधता वाला सबसे सस्‍ता रिचार्ज प्‍लान लेकर आई है, जिससे अब इंडस्‍ट्री में उसकी नई डाटागिरी शुरू हो गई है, जिससे प्रतिद्वंद्वी कंपनियों एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के आगे और मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी। 

49 रुपए में महीने भर जी खोलकर डाटा

जियोफोन यूजर्स को अब केवल 49 रुपए में फ्री वॉयस के साथ अनलिमिटेड डाटा मिलेगा, वो भी पूरे 28 दिनों के लिए।  इस ऑफर का लक्ष्‍य 4जी फीचर फोन की बिक्री को बढ़ाना है और प्रतिस्‍पर्धी एयरटेल को कड़ी टक्‍कर देना है जो जियो के समान ही ऑफर पेश कर रही है।

अभी तक जियो फोन यूजर्स के लिए 153 रुपए का प्‍लान था, जहां उन्‍हें 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 500 एमबी डाटा मिलता था। रिलायंस जियो के सभी नए ऑफर 26 जनवरी से लागू होंगे।

सभी को मिलेगा 500 एमबी अतिरिक्‍त डाटा

इतना ही नहीं जियो ने अपने अन्‍य सभी यूजर्स के लिए भी गणतंत्र दिवस के अवसर पर तोहफा दिया है। जियो ने अपने 98 रुपए वाले पैक की वैधता अवधि को मौजूदा 14 दिन से बढ़ाकर 28 दिन कर दिया है।  इसके अलावा जियो ने अपने प्रतिदिन 1 व 1.5 जीबी डाटा वाले पैक पर ग्राहकों को 500 एमबी डाटा अतिरिक्‍त देने की भी घोषणा की है। यह अतिरिक्‍त डाटा 26 जनवरी से मिलेगा।

तीन महीने में जियो ने बेचे 5.5 करोड़ फीचर फोन

रिसर्च फर्म काउंटरप्‍वाइंट के मुताबिक 2017 की चौथी तिमाही (अक्‍टूबर-दिसंबर) के दौरान रिलायंस जियो ने 5.5 करोड़ जियोफोन की बिक्री की है। इसके साथ ही देश के फीचर फोन सेगमेंट में रिलायंस जियो 26 प्रतिशत बाजार हिस्‍सेदारी के साथ अव्‍वल कंपनी बन गई है।

इस दौरान सैमसंग की बाजार हिस्‍सेदारी घटकर 15 प्रतिशत रह गई, जो सितंबर 2017 में 23 प्रतिशत थी। पांच शीर्ष फीचर फोन ब्रांड में माइक्रोमैक्स, आईटेल व एचएमडी (नोकिया)श शामिल हैं।

Promoted Content
IPL 2018