1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जियो ने लॉन्‍च किया आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस आधारित जियोइंटरेक्ट ब्रांड एंगेजमेंट प्लेटफार्म

जियो ने लॉन्‍च किया आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस आधारित जियोइंटरेक्ट ब्रांड एंगेजमेंट प्लेटफार्म, अमिताभ बच्‍चन से कर सकेंगे बात

रिलायंस जियो इंफोकॉम ने गुरुवार को एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) आधारित ब्रांड एंगेजमेंट प्लेटफार्म 'जियोइंटरेक्ट' को लांच करने की घोषणा की। कंपनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि इस प्लेटफार्म पर लांच किए जाने वाले विभिन्न सेवाओं में से पहला 'लाइव वीडियो कॉल' सेवा है

Edited by: Manish Mishra [Updated:03 May 2018, 8:37 PM IST]
Reliance Jio- IndiaTV Paisa

Reliance Jio

मुंबई रिलायंस जियो इंफोकॉम ने गुरुवार को एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) आधारित ब्रांड एंगेजमेंट प्लेटफार्म 'जियोइंटरेक्ट' को लांच करने की घोषणा की। कंपनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि इस प्लेटफार्म पर लांच किए जाने वाले विभिन्न सेवाओं में से पहला 'लाइव वीडियो कॉल' सेवा है, जिसमें देश के सबसे पसंदीदा हस्तियों को शामिल किया गया है। शुरुआत में जियो किसी और को नहीं, बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार अमिताभ बच्चन को साथ लेकर आई है। अमिताभ बच्चन इस प्लेटफार्म पर अपनी आगामी कॉमेडी ड्रामा फिल्म '102 नॉट आउट' का प्रमोशन सबसे अभिनव तरीके से करेंगे।

जियो के 18.6 करोड़ से अधिक का ग्राहक आधार है, जिसमें 1.5 करोड़ स्मार्टफोन यूजर हैं। कंपनी ने कहा है कि जियोइंटरैक्ट मूवी-प्रमोशन और ब्रांड एंगेजमेंट के लिए सबसे बड़ा प्लेटफार्म बनने के लिए तैयार है। अगले कुछ हफ्तों में जियो कई सेवाओं की शुरुआत करेगा, जिसमें वीडियो कॉल सेंटर्स, वीडियो कैटलॉग, और वर्चुअल शोरूम्स शामिल हैं, जो कि ग्राहक अनुभव को फिर से परिभाषित करेंगे।

जियोइंटरैक्ट की पहली सेवा 'लाइव वीडियो कॉल' सभी जियो और अन्य स्मार्टफोन ग्राहकों को 4 मई से सुपरस्टार के साथ वीडियो कॉल करने का मौका प्रदान करेगा।

Promoted Content
IPL 2018