1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जियो ने अन्‍य प्रमुख दूरसंचार कंपनियों और उनके संगठन पर किया पलटवार, 48 घंटे में माफी मांगने को कहा

जियो ने अन्‍य प्रमुख दूरसंचार कंपनियों और उनके संगठन पर किया पलटवार, 48 घंटे में माफी मांगने को कहा

रिलायंस जियो ने मौजूदा प्रमुख दूरसंचार कंपनियों व इनके संगठन सीओएआई पर पलटवार करते हुए कहा है कि वे उसके खिलाफ लगाए गए मानहानिकारक, निंदात्मक व झूठे आरोपों के लिए 48 घंटे के भीतर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:24 Feb 2018, 12:26 PM IST]
reliance jio- IndiaTV Paisa
reliance jio

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने मौजूदा प्रमुख दूरसंचार कंपनियों व इनके संगठन सीओएआई पर पलटवार करते हुए कहा है कि वे उसके खिलाफ लगाए गए मानहानिकारक, निंदात्मक व झूठे आरोपों के लिए 48 घंटे के भीतर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें। दूरसंचार कंपनियों और उनके संगठन सीओएआई ने आरोप लगाया था कि टेलीकॉम नियामक ट्राई के नियमन दूरसंचार क्षेत्र में उतरने वाली नई कंपनी रिलायंस जियो के पक्ष में हैं। 

रिलायंस जियो ने इस बारे में सीओएआई का कड़े शब्दों वाला एक पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि सीओएआई द्वारा 20 फरवरी को जारी प्रेस बयान रिलायंस जियो के खिलाफ अनुचित रूप से व गलत मंशा के साथ जारी किया गया है। जियो का कहना है कि सेल्यूलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) के बयान पर मानहानि के लिए दीवानी व फौजदारी कार्रवाई अपेक्षित है। 

कंपनी ने संगठन व इसके महानिदेशक राजन मैथ्यूज से 48 घंटे में सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है। जियो ने यहां तक कहा है कि सीओएआई केवल भारती एयरटेल, वोडाफोन व आ​इडिया का बाजा और प्रवक्ता भर बनकर रह गया है। सीओएआई ने अपने बयान में कहा था कि दूरसंचार नियामक ट्राई के आदेश एक कंपनी को छोड़कर बाकी सभी कंपनियों के लिए नुकसानदायक हैं। 

Promoted Content
IPL 2018