Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आगामी आम बजट होगा मोदी सरकार का अंतिम बजट, रोजगार पर हो सकता है बड़ा ऐलान

आगामी आम बजट होगा मोदी सरकार का अंतिम बजट, रोजगार पर हो सकता है बड़ा ऐलान

कांग्रेस सांसद व लेखक शशि थरूर का कहना है कि आगामी आम बजट मोदी सरकार का अंतिम बजट होगा। थरूर ने अपनी हिंदी-अंग्रेजी मिश्रित भाषा में प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला किया।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: January 29, 2018 14:54 IST
PM Modi- India TV Paisa
PM Modi

जयपुर। कांग्रेस सांसद व लेखक शशि थरूर का कहना है कि आगामी आम बजट मोदी सरकार का अंतिम बजट होगा। थरूर ने अपनी हिंदी-अंग्रेजी मिश्रित भाषा में प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला किया। थरूर ने हिंदुत्व विचारधारा की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि अगले साल का बजट राहुल गांधी के नेतृत्‍व में पेश किया जाएगा।

वह जयुपर साहित्य महोत्सव (जयपुर लिट फेस्ट) में हिस्सा लेने यहां पहुंचे थे। उन्होंने अपनी किताब 'एन एरा ऑफ डार्कनेस' पर यहां एक सत्र को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया और मीडिया के सवालों का जवाब दिया। 

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने कहा कि यह मोदी सरकार का अंतिम बजट होने वाला है और इस बजट में कुछ निराशाजनक कदम उठाने की बात हो सकती है, मसलन रोजगार का जिक्र किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो वादे किए है उनपर अवश्य कायम रहना चाहिए। इसलिए ध्यान खींचने के लिए वे रोजगार को लेकर कुछ कर सकते हैं।

थरूर ने मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि जिसने कहा कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा वो आज पकौड़े की बात करने लगे हैं। वो नही समझते कि लोग चाय और पकौड़े इसलिए बेच रहे हैं क्योंकि नौकरियां नहीं हैं।

राहुल के बारे में सवाल करने पर थरूर ने कहा कि हमें अवश्य उनको इस पार्टी की मर्यादा की समीक्षा करने का समय देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अनिच्छुक राजनेता नहीं हैं। हमने उनको गुजरात में देखा। वह हमेशा यात्रा करते रहे और अपना काम कर दिखाया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement