1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. इंडिगो यात्री की असहूलियत का एक और मामला, विमान में चढ़ने से रोका

इंडिगो यात्री की असहूलियत का एक और मामला, विमान में चढ़ने से रोका

इंडिगो ने बुधवार को एक यात्री को विमान में चढ़ने से रोक दिया जबकि उसे विमान तक ले जाने वाली बस में बैठा लिया गया था। यह विमान हैदराबाद से गोवा जाने वाला था।

Edited by: India TV Paisa [Updated:22 Feb 2018, 8:39 AM IST]
IndiGo- IndiaTV Paisa
IndiGo denies boarding to passenger after being put on a coach

नई दिल्ली। हवाई सेवाएं देने वाली निजी कंपनी इंडिगो के यात्रियों की असहूलियत का एक और मामला सामने आया है। इंडिगो ने बुधवार को एक यात्री को विमान में चढ़ने से रोक दिया जबकि उसे विमान तक ले जाने वाली बस में बैठा लिया गया था। यह विमान हैदराबाद से गोवा जाने वाला था। इंडिगो का कहना है कि ऐसा उसके कर्मचारी द्वारा ‘अनजाने में गलती’ के चलते हुआ है।

यात्री ने बताया कि उसे 6E-743 विमान से यात्रा करनी थी लेकिन इंडिगो ने उसे विमान में चढ़ने से यह कह कर रोक दिया कि उन्हें बोर्डिंग गेट पर पहुंचने में देर हो गई है। जबकि कंपनी के कर्मचारियों ने उन्हें विमान तक ले जाने वाली बस में जाने की अनुमति दे दी थी। आमतौर पर विमान में चढ़ने से रोकने की स्थिति में यात्री की चिंता को बोर्डिंग गेट पर ही सुलझाया जाता है।

संपर्क करने पर इंडिगो ने एक बयान में यात्री को विमान चढ़ने से रोके जाने की पुष्टि की है। कंपनी ने कहा कि यात्री को बोर्डिंग गेट पर पहुंचने में देरी हो गई थी इसलिए उसे मना कर दिया गया। लेकिन कर्मचारी की ‘अनजाने में गलती’ के चलते उसे विमान तक ले जाने वाली बस में बैठाकर विमान तक भेज दिया गया। कंपनी का कहना है इस यात्री को बाद में अन्य उड़ान में जगह दी गई।

Promoted Content
IPL 2018