1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. इंडिया सीमेंट्स ने पेश किया नया प्रमोशनल ऑफर, सीमेंट खरीदारों को मिलेगा धोनी से मिलने का मौका

इंडिया सीमेंट्स ने पेश किया नया प्रमोशनल ऑफर, सीमेंट खरीदारों को मिलेगा धोनी से मिलने का मौका

इस नए ऑफर के तहत उपभोक्‍ता इंडिया सीमेंट्स खरीदने पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मर्चेंडाइज उपहार स्‍वरूप हासिल कर सकेंगे।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:19 Jan 2018, 4:24 PM IST]
mahendra singh dhoni- IndiaTV Paisa
mahendra singh dhoni

नई दिल्‍ली। दक्षिण भारत की अग्रणी सीमेंट निर्माता कंपनी इंडिया सीमेंट्स ने शुक्रवार को उपभोक्‍ताओं के लिए एक नया प्रमोशनल ऑफर पेश किया है। इस नए ऑफर के तहत उपभोक्‍ता इंडिया सीमेंट्स खरीदने पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मर्चेंडाइज उपहार स्‍वरूप हासिल कर सकेंगे। इतना ही नहीं उपभोक्‍ताओं को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाडि़यों से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाने का भी मौका दिया जाएगा।

इस नए ऑफर का नाम है वीदू कट्टू, व्हिसल पोदू। इस ऑफर को इंडिया सीमेंट के पूर्ण-कालिक निदेशक रूपा गुरुनाथ ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कैप्‍टन महेंद्र सिंह धोनी की उपस्थिति में लॉन्‍च किया।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इस नए ऑफर के तहत 19 जनवरी से 19 अप्रैल के बीच कोरोमंडल सुपर पावर सीमेंट की 50 या 50 के गुणांक में सीमेंट की बोरियां खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ब्रांड के मर्चेंडाइज में से कोई भी एक उत्‍पाद उपहार स्‍वरूप दिया जाएगा।

इसके अलावा उपभोक्‍ताओं को पंच डायलॉग कॉन्‍टेस्‍ट में भी भाग लेने का मौका मिलेगा, जिसके विजेता को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी व चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम के अन्‍य खिलाडि़यों से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाने का भी मौका मिलेगा। इतना ही नहीं इस कॉन्‍टेस्‍ट के विजेता को आईपीएल मैच का टिकट या टीम की जर्सी भी उपहार स्‍वरूप मिल सकती है।  

इस ऑफर को लॉन्‍च करने के मौके पर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि मैं 2008 में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की शुरुआत से ही इंडिया सीमेंट्स के साथ जुड़ा हुआ हूं और इस पर मुझे गर्व है। मेरे लिए चेन्‍नई मेरा दूसरा घर बन गया है और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के प्रशंसकों से मिले प्‍यार से मैं बहुत ही अभिभूत हूं।

Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju