Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. दिल्ली में भारी बारिश की चेतावनी, गुजरात के लिए जारी हुआ रेड अलर्ट, मध्य प्रदेश को भी चौकन्ना किया

दिल्ली में भारी बारिश की चेतावनी, गुजरात के लिए जारी हुआ रेड अलर्ट, मध्य प्रदेश को भी चौकन्ना किया

मौसम विभाग ने 14 और 15 जुलाई के लिए गुजरात क्षेत्र, सौराष्ट्र और कच्छ तथा कोंकण के साथ गोआ को भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: July 11, 2017 21:08 IST
दिल्ली में भारी बारिश की चेतावनी, गुजरात के लिए जारी हुआ रेड अलर्ट, मध्य प्रदेश को भी चौकन्ना किया- India TV Paisa
दिल्ली में भारी बारिश की चेतावनी, गुजरात के लिए जारी हुआ रेड अलर्ट, मध्य प्रदेश को भी चौकन्ना किया

नई दिल्ली। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की तरफ से जारी हुई चेतावनी के मुताबिक 11 और 12 जुलाई को लगभग पूरे उत्तर भारत यानि, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और पूर्वी तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुछएक जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने 14 और 15 जुलाई के लिए गुजरात क्षेत्र, सौराष्ट्र और कच्छ तथा कोंकण के साथ गोआ को भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। इन सभी क्षेत्रों में भारी से बहुत भारी बरसात होने की चेतावनी जारी की है और समय रहते बचाव के लिए कदम उठाने का निर्देश है।

 इतना ही नहीं 13-15 जुलाई के दौरान पश्चिमी मध्य प्रदेश और 12-14 जुलाई के दौरान पूर्वी मध्य प्रदेश के लिए नारंगी चेतावनी जारी हुई है। इसके अलावा 14-15 जुलाई को पश्चिमी राजस्थान, 13-14 जुलाई को पूर्वी राजस्थान तथा 14-15 जुलाई को मध्य महाराष्ट्र में भी भारी बरसात होने की चेतावनी जारी की गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement