Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ‘पद्मावत’ का टिकट बुक कराने पर पर मिल रहा है आधा पैसा वापस

‘पद्मावत’ का टिकट बुक कराने पर पर मिल रहा है आधा पैसा वापस

फिल्म पद्मावत का टिकट बुक कराने पर 50 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा, यानि टिकट बुक करने के लिए ग्राहक जो पैसा खर्च करेगा उसका आधा पैसा उसे वापस मिल जाएगा

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: January 27, 2018 16:38 IST
Padmavat- India TV Paisa
Get 50 percent cashback on Padmavat Tickets, आधे रेट पर पड़ेगा पद्मावत का टिकट

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर जो फसाद बढ़ा है उसमें अब कमी आ गई है और कई ऑफर आने लगे हैं जिनके तहत फिल्म का टिकट बुक कराने पर डिस्काउंट या कैशबैक दिया जा रहा हो। मोबाइल वॉलेट चलाने वाली कंपनी Paytm ने भी पदमावत के टिकट की बुकिंग पर कैशबैक का ऑफर शुरू किया है।

Paytm की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक उनके वॉलेट के जरिए फिल्म पद्मावत का टिकट बुक कराने पर 50 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा, यानि टिकट बुक करने के लिए ग्राहक जो पैसा खर्च करेगा उसका आधा पैसा उसे वापस मिल जाएगा।

हालांकि इस ऑफर के लिए Paytm ने कुछ नियम और शर्तें भी रखी हैं। Paytm के मुताबिक टिकट बुक कराते समय ग्राहक को FLASH150 प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा, इस स्कीम के तहत एक खाते से अधिकतम 2 टिकट ही बुक किए जा सकते हैं और ज्यादा से ज्यादा कैशबैक 150 रुपए का ही होगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement