1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Flipkart ने Snapdeal को खरीदने के लिए दिया नया ऑफर, 95 करोड़ डॉलर की लगाई बोली

Flipkart ने Snapdeal को खरीदने के लिए दिया नया ऑफर, 95 करोड़ डॉलर की लगाई बोली

Flipkart ने Snapdeal को खरीदने के लिए रिवाइज्‍ड ऑफर भेजा है। सूत्रों के मुताबिक इस बार Flipkart ने 90 से 95 करोड़ डॉलर की बोली लगाई है।

Abhishek Shrivastava [Updated:18 Jul 2017, 2:06 PM IST]
Flipkart ने Snapdeal को खरीदने के लिए दिया नया ऑफर, 95 करोड़ डॉलर की लगाई बोली- IndiaTV Paisa
Flipkart ने Snapdeal को खरीदने के लिए दिया नया ऑफर, 95 करोड़ डॉलर की लगाई बोली

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपनी प्रतिस्‍पर्धी कंपनी Snapdeal को खरीदने के लिए रिवाइज्‍ड ऑफर भेजा है। सूत्रों के मुताबिक इस बार Flipkart ने 90 से 95 करोड़ डॉलर की बोली लगाई है। इससे पहले भेजे गए टेकओवर ऑफर में 80 से 85 करोड़ डॉलर (5,500 करोड़ रुपए) की बोली लगाई थी।

इस मामले से जुड़े दो सूत्रों ने बताया कि बेंगलुरु की इस कंपनी ने यह नया ऑफर स्‍नैपडील के ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस और यूनीकॉमर्स का अधिग्रहण करने के लिए दिया है। 2015 में स्‍नैपडील ने यूनीकॉमर्स का अधिग्रहण किया था, जो कि एक ई-कॉमर्स मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर और फुलफि‍लमेंट सॉल्‍यूशन प्रोवाइडर है। स्‍नैपडील का बोर्ड (जैस्‍पर इंफो‍टेक द्वारा संचालित) अब इस ऑफर पर विचार करेगा और ऐसी संभावना है कि इस बार इसे स्‍वीकार कर लिया जाएगा।

स्‍नैपडील का बोर्ड फ्लिपकार्ट के इस नए ऑफर को स्‍वीकार करता है तो फि‍र दोनों पार्टियां सेल एंड पर्चेज एग्रीमेंट पर बातचीत शुरू करेंगी। फ्लिपकार्ट और स्‍नैपडील दोनों ने ही इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। स्‍नैपडील एक अलग सौदे में अपनी मोबाइल पेमेंट यूनिट फ्रीचार्ज और लॉजिस्टिक बिजनेस वल्‍कन एक्‍सप्रेस को भी बेचने के लिए बातचीत कर रही है, जिसके अगले कुछ हफ्तों में पूरा होने की उम्‍मीद है।

ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि स्‍नैपडील को खरीदने की दौड़ में एक अन्‍य ई-कॉमर्स कंपनी nfibeam भी शामिल है। स्‍नैपडील में सबसे बड़ी निवेशक सॉफ्टबैंक इस सौदेबाजी में पिछले कुछ महीने से सक्रियता से भूमिका निभा रही है। यदि स्‍नैपडील और फ्लिपकार्ट के बीच यह सौदा पूरा होता है तो यह भारतीय ई-कॉमर्स बाजार में अब तक का सबसे बड़ा अधिग्रहण सौदा होगा।

Web Title: Flipkart ने Snapdeal को दिया 95 करोड़ डॉलर का नया ऑफर
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change