1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. BSNL ने पेश किया एक महीने फ्री सर्विस का ऑफर, बस आपको करना होगा ये काम

BSNL ने पेश किया एक महीने फ्री सर्विस का ऑफर, बस आपको करना होगा ये काम

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने सोशल मीडिया के जरिये कुछ चुनिंदा बुकिंग पर एक महीने तक फ्री रेंटल सर्विस देने की पेशकश की है।

Abhishek Shrivastava [Published on:06 Jul 2017, 5:36 PM IST]
BSNL ने पेश किया एक महीने फ्री सर्विस का ऑफर, बस आपको करना होगा ये काम- IndiaTV Paisa
BSNL ने पेश किया एक महीने फ्री सर्विस का ऑफर, बस आपको करना होगा ये काम

नई दिल्‍ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने सोशल मीडिया के जरिये कुछ चुनिंदा बुकिंग पर एक महीने तक फ्री रेंटल सर्विस देने की पेशकश की है। बीएसएनएल का यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है। यह ऑफर ट्विटर और फेसबुक के जरिये इसके लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और एफटीटीएच या फाइबर-टू-दि-होम सर्विसेस की बु‍किंग कराने पर ही मिलेगा। BSNL ने इस ऑफर की जानकारी ट्विटर से दी है।

बीएसएनएल ने ट्वीट किया है:

अब आप हमारी सर्विसेस की बुकिंग ट्विटर के जरिये भी कर सकते हैं और एक महीने तक आपको फ्री रेंटल सर्विस मिलेगी। जल्‍दी कीजिए, यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है।

BSNL ने यह नया ऑफर टेलीकॉम कंपनियों के बीच हाई डाटा स्‍पीड के लिए छिड़े प्राइजिंग वॉर के दौरान पेश किया है। इस ऑफर को हासिल करने के लिए एक स्‍पेशल वेबपेज के जरिये बीएसएनएल ग्राहक का सोशल मीडिया एकाउंट, सर्विस टाइप और स्‍थान की जानकारी मांग रही है। इसके अलावा ग्राहकों को मोबाइन नंबर और ईमेल एड्रेस सहित अपनी व्‍यक्तिगत जानकारी भी देनी होग।

कैसे करें आवेदन  

वेबसाइट पर जाकर अपनी जानकारी भरें। इसमें आपको अपना राज्‍य, जिला, सर्विस टाइप, पूरा नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल बताना अनिवार्य है। लीड डिटेल्‍स और पर्सनल डिटेल्‍स सेक्‍शन को पूरा भरने के बाद सबमिट पर क्लिक करिए। इसके सफल तरीके से पूरा होने पर बीएसएनएल की वेबसाइट आपको एक संदेश दिखाएगी, जिसमें लिखा होगा कि आपके आवेदन को बीएसएनएल ने स्‍वीकार कर लिया है। बीएसएनएल की विक्रय टीम आपसे संपर्क करेगी। धन्‍यवाद।

बीएसएनएल ने अपने मौजूदा पोस्‍टपेड प्‍लान को भी संशोधित किया है। पोस्‍टपेड प्‍लान में कंपनी ने डाटा लाभ को एक जीबी से बढ़ाकर 3 जीबी कर दिया है।

Web Title: BSNL ने पेश किया एक महीने फ्री सर्विस का ऑफर
Promoted Content
Write a comment