Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया IPL प्लान, महज 248 रुपए में 153 GB डेटा

BSNL ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया IPL प्लान, महज 248 रुपए में 153 GB डेटा

BSNL की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक यह सीमित अवधि का ऑफर बाजार में आज से इस महीने के अंत तक के लिए देशभर में उपलब्ध होगा

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 08, 2018 10:38 IST
BSNL launches IPL plan - India TV Paisa

BSNL launches IPL plan for its subscribers 

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की लोकप्रियता को भुनाने में लगी दूरसंचार कंपनियों में अब सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी कूद पड़ी है। BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए 248 रुपये के डेटा पैक की पेशकश की है। इसमें ग्राहक को 51 दिन की वैधता के साथ 153 जीबी डेटा उपलब्ध कराया जायेगा ।

देशभर में उपलब्ध है ऑफर

कंपनी ने कहा कि BSNL प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए असीमित डेटा आईपीएल पैक एसटीवी -248 पेश करता है , जिसमें IPL क्रिकेट मैच के दौरान असीमित डेटा ( प्रतिदिन तीन जीबी ) के साथ 51 दिनों की वैधता प्रदान की जाएगी। यह हमारे उपभोक्ताओं को बेहद किफायती दर में लाइव IPL मैच देखने में मदद करेगा। " यह सीमित अवधि का ऑफर बाजार में आज से इस महीने के अंत तक के लिए देशभर में उपलब्ध होगा।

जियो और एयरटेल भी IPL दिखा रहे हैं

उल्लेखनीय है कि इससे पहले रिलायंस जियो ने बुधवार को 251 रुपये में 102 जीबी डेटा की पेशकश की थी। वहीं , भारती एयरटेल ने कहा वह अपने टीवी एप पर हॉटस्टार के जरिये आईपीएल मैचों की निशुल्क लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध कराएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement