1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एक्सिस बैंक का साथ नहीं छोड़ेंगी शिखा शर्मा, बोर्ड ने तीन साल के लिए और बढ़ाया उनका कार्यकाल

एक्सिस बैंक का साथ नहीं छोड़ेंगी शिखा शर्मा, बोर्ड ने तीन साल के लिए और बढ़ाया उनका कार्यकाल

एक्सिस बैंक ने तीसरी बार शिखा शर्मा का कार्यकाल बढ़ाते हुए उन्हें और तीन साल के लिए बैंक का प्रबंध निदशेक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया है।

Abhishek Shrivastava [Updated:27 Jul 2017, 7:18 PM IST]
एक्सिस बैंक का साथ नहीं छोड़ेंगी शिखा शर्मा, बोर्ड ने तीन साल के लिए और बढ़ाया उनका कार्यकाल- IndiaTV Paisa
एक्सिस बैंक का साथ नहीं छोड़ेंगी शिखा शर्मा, बोर्ड ने तीन साल के लिए और बढ़ाया उनका कार्यकाल

मुंबई। निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने तीसरी बार शिखा शर्मा का कार्यकाल बढ़ाते हुए उन्हें और तीन साल के लिए बैंक का प्रबंध निदशेक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया है। अब वह जून 2021 तक बैंक का नेतृत्व करती रहेंगी। इसके साथ ही शिखा शर्मा के बैंक से हटने को लेकर चल रही तमाम अफवाहों पर विराम लग गया।

बैंक ने आज दोपहर भेजी गई नियामकीय जानकारी में कहा, बैंक के निदेशक मंडल की 26 जुलाई को हुई बैठक में शिखा शर्मा को तीन साल के लिए फिर से बैंक की प्रबंध निदशेक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किए जाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई। उनका यह नया कार्यकाल एक जून 2018 से शुरू होगा।

बैंक की तरफ से अचानक हुई यह घोषणा शिखा शर्मा का मौजूदा कार्यकाल समाप्त होने के 11 महीने पहले हुई है। वास्तव में शिखा शर्मा ने आज दिन में जो कुछ कहा उसके बाद हर कोई उनके अगले कदम को लेकर अटकलें लगाने लगा। उन्होंने इससे पहले दिन में संवाददाताओं से कहा, आपको बोर्ड से उचित समय पर घोषणा सुनने के लिए प्रतीक्षा करनी चाहिए। मेरा काम इस समय उनके साथ काम पर ध्यान देने में है। हमें टीम के साथ काम करना है और हम अपने ग्राहकों और संबंधित पक्षों के लिए जो भी बेहतर कर सकते हैं वह करेंगे।

59 साल की शिखा का जून 2018 में दूसरा कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। वह 2009 में बैंक से पांच साल के लिए जुड़ी थीं और उनका कार्यकाल उसके बाद बढ़ाया गया। हाल की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने उनसे समूह की वित्‍तीय सेवा इकाई की जिम्मेदारी संभालने का संकेत दिया था। हालांकि बैंक ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया।

Web Title: एक्सिस बैंक का साथ नहीं छोड़ेंगी शिखा शर्मा, तीन साल बढ़ा कार्यकाल
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018