Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ASK ग्रुप ने किया कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट में प्रवेश, ATS इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के प्रोजेक्‍ट में किया 200 करोड़ का निवेश

ASK ग्रुप ने किया कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट में प्रवेश, ATS इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के प्रोजेक्‍ट में किया 200 करोड़ का निवेश

ASK ग्रुप ने कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए एटीएस इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के नाइट ब्रिज प्रोजेक्‍ट में 200 करोड़ रुपए का निवेश किया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: May 25, 2017 16:21 IST
ASK ग्रुप ने किया कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट में प्रवेश, ATS इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के प्रोजेक्‍ट में किया 200 करोड़ का निवेश- India TV Paisa
ASK ग्रुप ने किया कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट में प्रवेश, ATS इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के प्रोजेक्‍ट में किया 200 करोड़ का निवेश

नई दिल्ली। प्रमुख वित्तीय सेवा कंपनी, ASK ग्रुप ने कॉमर्शियल रियल एस्‍टेट सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए एटीएस इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के नाइट ब्रिज प्रोजेक्‍ट में 200 करोड़ रुपए का निवेश किया है। यह प्रोजेक्‍ट नोएडा के सेक्टर 124 में स्थित है और यह 30 लाख वर्गफुट का मिक्‍सलैंड डेवलपमेंट प्रोजेक्‍ट है।

एटीएस के जिन चार प्रोजेक्‍ट्स में निवेश किया गया है, उनमें से तीन नोएडा में हैं। एएसके ने इन चार प्रोजेक्‍ट्स में 650 करोड़ रुपए का निवेश किया है। इतना ही नहीं इसने अच्‍छे मुनाफे के साथ 521 करोड़ रुपए का निवेश बाहर निकाला है। एएसके ग्रुप के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी सुनील रोहोकाले ने कहा कि इस निवेश के साथ कॉमर्शियल रियल एस्टेट में  निवेश के जरिये प्रवेश करने की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है।

एटीएस इन्फ्रास्ट्रक्चर के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक गीतांबर आनंद ने कहा कि हमारा ब्रांड ग्राहक संतोष, डिलीवरी, गुणवत्ता और अनुभव पर जोर का प्रतिनिधित्व करता है। हमें खुशी है कि एएसके जैसे निवेशक के साथ पुनर्भागीदारी हमारी जोखिम एवं वृद्धि के मौकों की समझ के कारण हुई है। एएसके समूह अपने रियल एस्टेट निवेश परामर्श कारोबार के जरिए 4,350 करोड़ रुपए का प्रबंधन करता है और 33 निवेशों में इसने 2,400 करोड़ रुपए से अधिक का निवेश किया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement