1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अगस्त के तीसरे सप्ताह में काम शुरू कर सकते हैं

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अगस्त के तीसरे सप्ताह में काम शुरू कर सकते हैं

केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली इस महीने के तीसरे सप्ताह में वित्त मंत्रालय पहुंचकर अपना कामकाज संभाल सकते हैं

Edited by: India TV Paisa [Updated:07 Aug 2018, 5:51 PM IST]
Arun Jaitley to resume office in 3rd week of August- IndiaTV Paisa

Arun Jaitley to resume office in 3rd week of August

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली इस महीने के तीसरे सप्ताह में वित्त मंत्रालय पहुंचकर अपना कामकाज संभाल सकते हैं। उनका 14 मई को गुर्दा प्रत्यारोपण किया गया था। तब से वह डाक्टरों की सलाह पर आराम कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, जेटली का स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है और वह जल्द ही वित्त मंत्रालय का कामकाज संभालेंगे। फिलहाल उनके स्थान पर रेल एवं कोयला मंत्री पीयूष गोयल वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार संभाले हुये हैं। 

जेटली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने घर पर रहते हुए ही आर्थिक और गैर-आर्थिक मुद्दों पर ब्लॉग लिखे हैं। असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) का मुद्दा हो या फिर आपातकाल के बाद चार दशक, संसद में अविश्वास प्रस्ताव, राफेल लड़ाकू विमान और GST जैसे तमाम मुद्दों पर सोशल मीडिया साइट पर वह अपने विचार रखते रहे हैं। 

इस दौरान कुछ कार्यक्रमों में उन्होंने वीडिये कन्फ्रेंसिंग के जरिये भागीदारी की। बैंकिंग कंक्लेव और माल एवं सेवाकर (GST) की पहली वर्षगांठ जैसे आयोजनों में उन्होंने वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये भाग लिया। जेटली का 14 मई को गुर्दा प्रत्यारोपण किया गया। तब रेल एवं कोयला मंत्री पीयूष गोयल को उनके स्थान पर वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया। मई 2014 में मोदी सरकार के सत्ता संभालने के बाद से ही जेटली वित्त मंत्री का पद संभाले हुये हैं। वह राज्यसभा के नेता भी हैं

Web Title: केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अगस्त के तीसरे सप्ताह में काम शुरू कर सकते हैं
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee