1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. पीएनबी धोखाधड़ी मामले पर जेटली ने कहा, धोखेबाजों को पकड़कर रहेगी सरकार

पीएनबी धोखाधड़ी मामले पर जेटली ने कहा, धोखेबाजों को पकड़कर रहेगी सरकार

पंजाब नेशनल बैंक में 11,400 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज कहा कि बैंकिंग प्रणाली के साथ धोखाधड़ी करने वाले धोखेबाजों को सरकार पकड़कर रहेगी।

Edited by: Manish Mishra [Updated:20 Feb 2018, 8:59 PM IST]
Arun Jaitley- IndiaTV Paisa
Arun Jaitley

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक में 11,400 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज कहा कि बैंकिंग प्रणाली के साथ धोखाधड़ी करने वाले धोखेबाजों को सरकार पकड़कर रहेगी। पंजाब नेशनल बैंक और धोखाधड़ी के कथित साजिशकर्ता नीरव मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि बैंकों का प्रबंधन तंत्र अपने दायित्वों को ठीक से नहीं निभाया है और कसूरवार की पहचान करने में विफल रहा है।

उन्होंने ऑडिटरों को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि उन्हें अपने आप से पूछना चाहिए कि वे अनियमिताओं को क्यों नहीं पकड़ पाते।

साथ ही निगरानी करने वाली एजेंसियों से कहा कि उन्हें यह पता लगाने की जरुरत है कि अनियमिताओं को पकड़ने के लिए किस तरह की नयी प्रणालियों को अपनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि निगरानी एजेंसियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि छुटपुट मामलों को शुरु में ही पकड़ लिया जाए और उनकी पुनरावृत्ति ना हो।

Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju