Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Amazon Freedom Sale : स्‍मार्टफोन सहित इन प्रोडक्‍ट पर 80% डिस्‍काउंट, SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ज्यादा फायदा

Amazon Freedom Sale : स्‍मार्टफोन सहित इन प्रोडक्‍ट पर मिलेगा 80% डिस्‍काउंट, SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ज्यादा फायदा

इस सेल में स्‍मार्टफोन, एक्‍सेसरीज़ के अतिरिक्‍त कंज्‍यूमर इले‍क्‍ट्रॉनिक्‍स, फैशन प्रोडक्‍ट, इलेक्ट्रिक एवं इलेक्‍ट्रॉनिक उत्‍पादों पर 40 से 80 फीसदी तक डिस्‍काउंट मिलेगा।

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: August 09, 2018 8:20 IST
All you want to know about Amazon Freedom Sale- India TV Paisa

All you want to know about Amazon Freedom Sale

नई दिल्ली। स्‍वतंत्रता दिवस के करीब आते ही ऑनलाइन बाजार में भी सेल और डिस्‍काउंट का नया सिलसिला शुरू हो रहा है। अग्रणी ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर फ्रीडम सेल की शुरुआत हो चुकी है। अमेजन फ्रीडम सेल रात 12 बजे से शुरू हुई है और 12 अगस्‍त को रात 12 बजे तक चलेगी। इस सेल में स्‍मार्टफोन, एक्‍सेसरीज़ के अतिरिक्‍त कंज्‍यूमर इले‍क्‍ट्रॉनिक्‍स, फैशन प्रोडक्‍ट, इलेक्ट्रिक एवं इलेक्‍ट्रॉनिक उत्‍पादों पर 40 से 80 फीसदी तक डिस्‍काउंट मिलेगा। इसके अलावा यदि आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको और भी फायदा होगा। कंपनी ने बैंक के साथ करार किया है। जिसके चलते आपको 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा।

अमेज़न इंडिया के मुताबिक, सेल में वनप्‍लस 6, रियलमी 1 (6जीबी), ऑनर 7एक्‍स, मोटो जी6, सैमसंग गैलेक्‍सी नोट 8, हुवावे पी20 लाइट, हॉनर 7सी, मोटो ई5 प्‍लस, सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम, वीवो नेक्‍स, नोकिया 6.1, 10. Or G, ओप्‍पो एफ5, एलजी वी30 प्‍लस, ओप्‍पो एफ7 स्‍मार्टफोन पर एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट भी प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा कई नए फोन भी सेल में लॉन्‍च होंगे। इसमें गैलेक्‍सी नोट 9 शामिल है। इस सेल में आप फोन के लिए प्री-ऑर्डर भी कर पाएंगे। इसके साथ ही पावर बैंक की खरीद पर आपको 75 फीसदी तक डिस्‍काउंट मिलेगा।

वहीं यदि आप मोबाइल कवर खरीदते हैं तो आपको 80 फीसदी तक डिस्‍काउंट मिल सकता है। चार्जर पर यहां 50 फीसदी और ब्‍लूटूथ हैडसेट पर 20 फीसदी की छूट पा सकते हैं। स्मार्टफोन के अलावा अमेजन सेल में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत, लैपटॉप पर 25,000 रुपये, डिजिटल कैमरा पर 55 प्रतिशत, टीवी पर 40 प्रतिशत तक की छूट होगी।

यहां एलईडी पर भी भारी छूट मिल रही है। साथ ही इंटेल कोर आई3 नोटबुक, कैनन 1300 डी कैमरे, बीपीएल के 43 इंच टीवी, जेबीएल स्‍पीकर, सीगेट स्‍टोरेज, माइक्रोएसडी कार्ड, पैन ड्राइव आदि पर भी डिस्‍काउंट मिलेगा। यहां आपको सैमसंग गियर एस3 भी कम कीमत में मिलेगा। अगर आप टीवी खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं तो अमेजन सेल में टीवी और अन्य उपकरणों पर 40 प्रतिशत तक छूट का लाभ उठा सकते हैं। 35 ब्रांड के प्रोडक्ट्स पर बिना किसी ब्याज वाली ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement