1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ‘मन की बात’ से करोड़पति बना ऑल इंडिया रेडियो, 2 साल में कमाए 10 करोड़

‘मन की बात’ से करोड़पति बना ऑल इंडिया रेडियो, 2 साल में कमाए 10 करोड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम से ऑल इंडिया रेडियो को बीते 2 साल के दौरान करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई हुई है।

Manoj Kumar [Updated:19 Jul 2017, 2:53 PM IST]
PM मोदी की ‘मन की बात’ से करोड़पति बना ऑल इंडिया रेडियो, 2 साल में कमाए 10 करोड़ रुपए- IndiaTV Paisa
PM मोदी की ‘मन की बात’ से करोड़पति बना ऑल इंडिया रेडियो, 2 साल में कमाए 10 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम से ऑल इंडिया रेडियो को अच्छा मुनाफा हुआ है। बीते 2 साल के दौरान ऑल इंडिया रेडियो ने इस कार्यक्रम से करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से कार्यकाल संभाला है तब से हर महीने या दो महीने के अंतराल में ऑल इंडिया रेडियो के जरिए विभिन्न मुद्दों पर मन की बात कार्यक्रम करते हैं। इस कार्यक्रम को देशभर में सुना जाता है, जिस वजह से ऑल इंडिया रेडियों को करोड़ों की कमाई हुई है।

बुधवार को सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लोकसभा मे एक लिखित प्रश्न के उत्तर में मन की बात कार्यक्रम से ऑल इंडिया रेडियो को हुई कमाई के बारे मे जानकारी दी। राज्यवर्धन राठौड़ ने बताया कि दो साल में मन की बात कार्यक्रम से लगभग 10 करोड़ रुपए (9 करोड़ 97 लाख 22 हजार 480 रुपए) की कमाई हुई है। वित्त वर्ष 2015-16 के दौरान इस कार्यक्रम से ऑल इंडिया रेडियो को 4 करोड़ 78 लाख 22 हजार 480 रुपए की कमाई हुई थी। 2016-17 में 5 करोड़ 19 लाख की कमाई दर्ज की गई है।
राज्यवर्धन राठौड़ ने बताया कि मन की बात कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित होने के बाद गैर हिंदी राज्यों में उसी दिन 18 भाषाओं और 33 बोलियों में अनुवाद किया जाता है। इस कार्यक्रम को देश का हर वर्ग सुनता है।
Web Title: ‘मन की बात’ से ऑल इंडिया रेडियो ने कमाए 10 करोड़ रुपए
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change