1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एयरटेल टीवी एप के यूजर्स की संख्‍या हुई 5 करोड़, अब कस्‍टमर्स 30 दिसंबर तक उठा सकेंगे फ्री में इस सर्विस का फायदा

एयरटेल टीवी एप के यूजर्स की संख्‍या हुई 5 करोड़, अब कस्‍टमर्स 30 दिसंबर तक उठा सकेंगे फ्री में इस सर्विस का फायदा

भारती एयरटेल की लोकप्र‍िय वीडियो स्‍ट्रीमिंग और लाइव टीवी एप एयरटेल टीवी के एंड्रॉयड प्‍लेटफॉर्म पर यूजर्स की संख्‍या बढ़कर रिकॉर्ड 5 करोड़ हो गई है। इससे स्‍मार्टफोन यूजर्स के बीच डिजिटल कंटेंट के लिए इस एप की बढ़ती लोकप्र‍ियता का पता चलता है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:07 Jun 2018, 1:27 PM IST]
airtel- IndiaTV Paisa

airtel

Photo:AIRTEL

नई दिल्‍ली। भारती एयरटेल की लोकप्र‍िय वीडियो स्‍ट्रीमिंग और लाइव टीवी एप एयरटेल टीवी के एंड्रॉयड प्‍लेटफॉर्म पर यूजर्स की संख्‍या बढ़कर रिकॉर्ड 5 करोड़ हो गई है। इससे स्‍मार्टफोन यूजर्स के बीच डिजिटल कंटेंट के लिए इस एप की बढ़ती लोकप्र‍ियता का पता चलता है।

एयरटेल टीवी एप यूजर्स की संख्‍या में यह वृद्धि इसके विस्‍तारित कंटेंट कैटालॉग और बेहतर यूजर अनुभव की वजह से हुई है। इसके अलावा यूआई और अन्‍य इन्‍नोवेटिव फीचर्स ने भी इसमें महत्‍वपूर्ण योगदान दिया है। यह एप वर्तमान में 10 हजार से अधिक फ‍िल्‍मों और लोकप्र‍िय शो के साथ 375 से अधिक लाइव टीवी चैनल्‍स की पेशकश करता है। एयरटेल टीवी ने इरोज नाऊ, सोनीलिव, हूक्‍यू, हॉटस्‍टार, अमेजन, एएलटीबालाजी सहित अन्‍य के साथ कंटेंट पार्टनरशिप की है।

एयरटेल टीवी अपने यूजर्स बेस बढ़ने के इस रिकॉर्ड का जश्‍न मनाने के लिए अपने सभी एयरटेल पोस्‍टपेड और प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए मौजूदा फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन की अवधि को 30 दिसंबर, 2018 तक बढ़ा दिया है। यह फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन 30 जून, 2018 से दिया जाएगा।

भारती एयरटेल के सीईओ, कंटेंट और एप्‍स, समीर बत्रा ने कहा कि इस उप‍लब्धि को हासिल कर हम बहुत उत्‍साहित हैं और हम एप को और तेजी से आगे बढ़ाने में सक्षम हुए हैं। हमारे यूजर्स की तरफ से यह बहुत मजबूत प्रतिक्रिया है और यह हमारे विश्‍व स्‍तरीय इन-एप अनुभव उपलब्‍ध कराने पर ध्‍यान देने का नतीजा है। हम निरंतर अपने कंटेंट पार्टनरशिप को बढ़ाएंगे और अपने यूजर्स के लिए अधिक रोमांचक इन्‍नोवेशंस लेकर आएंगे। एप एनी डाटा के अनुसार जनवरी से मई 2018 के बीच भारत में एयरटेल टीवी एप सबसे ज्‍यादा डाउनलोड किए जाने वाले वीडियो ओटीटी एप्‍स में से एक है।

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju