Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल ने लॉन्‍च किया 9 रुपए का रिचार्ज पैक, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एमबी डाटा का मजा

एयरटेल ने लॉन्‍च किया 9 रुपए का रिचार्ज पैक, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एमबी डाटा का मजा

भारती एयरटेल ने जियो के सस्‍ते रिचार्ज पैक को टक्‍कर देने के लिए एक नया रिचार्ज पैक लॉन्‍च किया है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: February 16, 2018 18:26 IST
airtel- India TV Paisa
airtel

नई दिल्‍ली। भारती एयरटेल ने जियो के सस्‍ते रिचार्ज पैक को टक्‍कर देने के लिए एक नया रिचार्ज पैक लॉन्‍च किया है। एयरटेल का 9 रुपए वाला यह पैक प्रीपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एमबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा देता है। इस पैक की वैधता अवधि केवल एक दिन है। एयरटेल ने यह 9 रुपए वाला पैक जियो के 19 रुपए वाले रिचार्ज पैक को जवाब देने के लिए पेश किया है। जियो के इस पैक में भी एक दिन की वैधता अवधि के साथ ये सभी सुविधाएं मिलती हैं।

एयरटेल के 9 रुपए वाले इस पैक को एयरटेल वेबसाइट और मायएयरटेल एप दोनों से खरीदा जा सकता है। एयरटेल वेबसाइट पर, अपने एयरटेल नंबर को एंटर करने के बाद रिचार्ज पैक की पूरी लिस्‍ट आ जाएगी, जहां से इसे आप ऑनलाइन भुगतान के जरिये खरीद सकते हैं। ग्राहक मायएयरटेल एप को भी चुन सकते हैं जहां कोम्‍बो टैरिफ लिस्‍ट में रिचार्ज पैक को चुनकर खरीद सकते हैं। 

एयरटेल के 9 रुपए वाले पैक की वैधता अवधि केवल एक दिन की है, जिसका मतलब है कि डाटा और कॉलिंग लाभ पैक एक्‍टीवेशन वाले दिन रात 11:59 बजे खत्‍म हो जाएंगे। एयरटेल के 9 रुपए वाले रिचार्ज पैक में ग्राहकों को लोकल, नेशनल और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि इस रिचार्ज पैक की एक छुपी शर्त यह है कि कॉलिंग की सीमा 250 मिनट तक सीमित रखी गई है। ग्राहकों को 100 एमबी डाटा मिलेगा, हालांकि यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि यह 2जी,3जी या 4जी होगा। इस पैक में 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी।

एयरटेल का 9 रुपए वाला रिचार्ज पैक रिलायंस जियो के 19 रुपए वाले प्‍लान की तुलना में ज्‍यादा फायदेमंद है। जियो के 19 रुपए वाले रिचार्ज पैक अनलिमिटेड लोकल, नेशनल और रोमिंग कॉल्‍स के साथ 0.15जीबी (150एमबी) 4जी डाटा और 20 एसएमएस मिलते हैं, इसकी वैधता भी एक ही दिन की है। जियो के 19 रुपए वाले इस पैक में ग्राहक इसकी वैलीडिटी तक जियो एप्‍स का सब्‍सक्रिप्‍शन भी हासिल कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement