1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एयरटेल अपने ग्राहकों को फ्री में दिखाएगी आईपीएल 2018 के सभी मैच, कंपनी ने शुरू की ये नई सर्विस

एयरटेल अपने ग्राहकों को फ्री में दिखाएगी आईपीएल 2018 के सभी मैच, इसके लिए कंपनी ने शुरू की ये नई सर्विस

देश की सबसे बड़ी निजी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल  ने अपने ग्राहकों को आईपीएल 2018 के सभी मैच फ्री में दिखाने की तैयारी की है।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:07 Apr 2018, 12:34 PM IST]
airtel- IndiaTV Paisa

airtel

 

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी निजी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल  ने अपने ग्राहकों को आईपीएल 2018 के सभी मैच फ्री में दिखाने की तैयारी की है। एयरटेल अपनी लोकप्रिय वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी के जरिये हॉटस्‍टार की मदद से अपने ग्राहकों के लिए वीवो आईपीएल 2018 के सभी लाइव क्रिकेट मैचों की अनलिमिटेड फ्री स्‍ट्रीमिंग सुविधा उपलब्‍ध कराएगी।

एयरटेल ने उपभोक्‍ताओं के मैच देखने के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए एयरटेल टीवी एप का नया वर्जन भी लॉन्‍च किया है। एप के नए वर्जन में क्रिकेट के लिए एक अलग से सेक्‍शन बनाया गया है, जिसे लाइव एक्‍शन के अलावा बेहद शानदार क्‍यूरेटेड अनुभव प्रदान करने के उद्देश्‍य से तैयार किया गया है।

इस एप में एयरटेल टीवी यूजर्स अपनी पसंदीदा टीमों का चयन कर उन्‍हें फॉलो कर सकते हैं, जो मैच खेले जा रहे हैं उनके बारे में खबरों को जान सकते हैं और आगे होने वाले मैचों की जानकारी भी हासिल कर सकते हैं। यूजर्स यह सारे कार एयरटेल टीवी एप से बाहर निकले बिना ही कर पाने में सक्षम होंगे।

यूजर्स को क्रिकेट की हर ताजा जानकारी देने के लिए एप में स्‍पेशल स्‍कोरबोर्ड नोटिफि‍केशन भी मिलेंगे। एप के नए वर्जन में इंटरेक्टिव गेम्‍स और कॉन्‍टेस्‍ट भी होंगे, जिनमें भाग लेकर आकर्षक पुरस्‍कार भी जीते जा सकते हैं।  

इसके लिए एयरटेल ग्राहकों को एयरटेल टीवी एप का नया वर्जन इंस्‍टॉल करना होगा। यह एप एंड्रॉयड और आईओएस दोनो प्‍लेटफॉर्म के लिए उपलब्‍ध है। नए यूजर्स एप को डाउनलोड कर सकते हैं, जबकि मौजूदा यूजर्स को ऑटोमेटिक अपडेट का नोटिफ‍िकेशन मिलेगा। वहीं नॉन-एयरटेल यूजर्स को सबसे पहले एयरटेल 4जी सिम खरीदना होगा और अपने स्‍मार्टफोन के सिम स्‍लॉट 1 में इसे लगाकर एप को प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड करना होगा।

एप एनी डेटा के अनुसार एयरटेल टीवी एप जनवरी और फरवरी 2018 के दौरान भारत में सबसे ज्‍यादा डाउनलोड की जाने वाली वीडियो ओटीटी एप बन चुकी है। एयरटेल टीवी एप पर सभी कंटेंट जून 2018 तक एयरटेल के पोस्‍टपेड और प्रीपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त उपलब्‍ध है।

भारती एयरेटल के सीईओ, कंटेंट एवं एप्‍स, समीर बत्रा ने कहा कि हमें अपने कंटेंट कैटलॉग में आगामी आईपीएल का अनलिमिटेड लाइव एक्‍शन शामिल करते हुए बेहद खुशी है। अब एयरटेल टीवी एप यूजर्स इस शानदार क्रिकेट आयोजन के लाइव एक्‍शन को कतई मिस नहीं करेंगे और चाहे वहां इसका आनंद उठा सकेंगे।

Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju