Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. दोबारा इंडस्‍ट्री में एंट्री कर श्रीदेवी ने मचाया था तहलका, सिर्फ दो फि‍ल्‍मों से कमाए थे इतने करोड़ रुपए

दोबारा इंडस्‍ट्री में एंट्री कर श्रीदेवी ने मचाया था तहलका, सिर्फ दो फि‍ल्‍मों से कमाए थे इतने करोड़ रुपए

श्रीदेवी ने 1996 में फि‍ल्‍म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी कर इंडस्‍ट्री से दूरी बना ली थी। 15 साल बाद 2012 में गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फि‍ल्‍म ‘इंग्लिश विंग्‍लिश‘ से कमबैक करने वाली श्रीदेवी ने आते ही तहलका मचा दिया।

Abhishek Shrivastava Written by: Abhishek Shrivastava
Updated on: February 25, 2018 17:25 IST
sridevi- India TV Paisa
sridevi

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की ‘चांदनी’ उस समय धूमिल पड़ गई, जब अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर का ‘सदमा’ लगा। 54 वर्षीय श्रीदेवी का दुबई में हृदयाघात के बाद निधन हो गया। उन्‍हें दुबई से आज शाम तक मुंबई लाया जाएगा, जहां सोमवार को उनका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा।

श्रीदेवी ने 1996 में फि‍ल्‍म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी कर इंडस्‍ट्री से दूरी बना ली थी। 15 साल बाद 2012 में गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फि‍ल्‍म ‘इंग्लिश विंग्‍लिश‘ से कमबैक करने वाली श्रीदेवी ने आते ही तहलका मचा दिया। यह फि‍ल्‍म सुपरहिट रही और इसने कुल 78 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इंग्लिश-विंग्‍लिश फि‍ल्‍म का कुल बजट 11 करोड़ रुपए था। श्रीदेवी के कमबैक के साथ ही उनकी नेट वर्थ में भी 24 प्रतिशत का इजाफा हुआ।

sridevi

sridevi

इसके बाद 2017 में निर्देशक रवि उदयवर के फि‍ल्‍म ‘मॉम’ आई। यह फि‍ल्‍म भी हिट रही। इसमें श्रीदेवी ने एक ऐसी मां का किरदार निभाया था, जो अपनी बेटी के साथ हुए अत्‍याचार का बदला लेती है। इस फि‍ल्‍म ने अब तक कुल 64.91 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस फि‍ल्‍म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं और जाहिर है कि पूरी कमाई घर में ही आई है।     

sridevi

sridevi
    

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement