Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अब इंग्लैंड में भी दौड़ेगी Ola, अंतरराष्ट्रीय कैब बाजार में एक और कदम

अब इंग्लैंड में भी दौड़ेगी Ola, अंतरराष्ट्रीय कैब बाजार में एक और कदम

Ola ने कहा कि उसे साउथ वेल्स और ग्रेटर मैनचेस्टर में परिचालन का लाइसेंस मिला है और वह साउथ वेल्स में सितंबर तक परिचालन शुरू करेगी

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 07, 2018 18:37 IST
After Australia Ola expands its operation to UK - India TV Paisa

After Australia Ola expands its operation to UK 

नई दिल्ली। भारत की कैब सेवा प्रदाता कंपनी Ola ने आज ब्रिटेन बाजार में प्रवेश करने की घोषण की है। यह ऑस्ट्रेलिया के बाद Ola के लिये यह दूसरा विदेशी बाजार है। Ola ने कहा कि उसे साउथ वेल्स और ग्रेटर मैनचेस्टर में परिचालन का लाइसेंस मिला है और वह साउथ वेल्स में सितंबर तक परिचालन शुरू करेगी। 

कंपनी ने कहा कि वह 2018 के अंत तक देशभर में विस्तार के लिये ब्रिटेन के स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रही है।अपनी चिर प्रतिद्वंदी ऊबर के उलट, भारतीय कंपनी Ola ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और एप के माध्यम से यात्रियों को निजी वाहन किराये पर लेने के साथ-साथ स्थानीय काली टैक्सी लेने का विकल्प देगा। 

Ola के सह-संस्थापक और सीईओ भवीश अग्रवाल ने कहा, "Ola ब्रिटेन के लिये अपनी योजनाओं की घोषणा करने को लेकर उत्साहित है। यह दुनिया के सबसे विकसित परिवहन बाजारों में से एक है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement