Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. TVS मोटर ने घटाईं बाइक की कीमतें, Jupiter से Apache तक के दाम 4,150 रुपए तक घटाए

TVS मोटर ने घटाईं बाइक की कीमतें, Jupiter से Apache तक के दाम 4,150 रुपए तक घटाए

TVS मोटर ने वस्‍तु एवं सेवा कर (GST) का लाभ अपने ग्राहकों को पहुंचाते हुए अपने विभिन्न दोपहिया वाहनों के दाम 4,150 रुपए तक कम कर दिए हैं।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: July 03, 2017 15:35 IST
GST Impact : TVS मोटर ने घटाईं बाइक की कीमतें, Jupiter से Apache तक के दाम 4,150 रुपए तक घटाए- India TV Paisa
GST Impact : TVS मोटर ने घटाईं बाइक की कीमतें, Jupiter से Apache तक के दाम 4,150 रुपए तक घटाए

नई दिल्‍ली। दोपहिया क्षेत्र की प्रमुख कंपनी TVS मोटर ने वस्‍तु एवं सेवा कर (GST) का लाभ अपने ग्राहकों को पहुंचाते हुए अपने विभिन्न दोपहिया वाहनों के दाम 4,150 रुपए तक कम कर दिए हैं। TVS मोटर कंपनी ने एक वक्तव्य में कहा है कि आम यात्री वर्ग में मूल्य कटौती 350 रुपए से लेकर 1,500 रुपए तक है जबकि प्रीमियम वर्ग में विभिन्न राज्यों के हिसाब से दाम में 4,150 रुपए तक की कमी आई है। कंपनी ने कहा कि डीलरों ने GST से पहले के दाम पर जो स्टॉक खरीदा है उस मामले में उन्हें एक जुलाई 2017 को उपलब्ध स्टॉक पर उपयुक्त सहायता दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : राजस्‍व सचिव हसमुख अधिया ने GST से जुड़ी गलतफहमियां की दूर, मुफ्त सॉफ्टवेयर देने की कही बात

एक अन्य प्रमुख दोपहिया कंपनी हीरो मोटो कॉर्प ने भी अपने वाहनों के दाम में 1,800 रुपए तक कटौती की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि अलग-अलग राज्य में यह कटौती अलग हो सकती है क्योंकि यह उस राज्य में GST से पहले और बाद के दाम में अंतर पर निर्भर करेगा। मारूति सुजुकी, टोयोटा और जगुआर लैंड रोवर जैसी कई कंपनियों ने GST का लाभ ग्राहकों को पहुंचाने के लिए दाम कम किए हैं।

यह भी पढ़ें : फेसबुक अपने 2 अरब यूजर्स को देगा फाइंड वाई-फाई की सुविधा, मोबाइल डाटा की अब होगी बचत

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement