1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च किया टिगोर का बज एडिशन, कीमत है इसकी 5.58 लाख रुपए से शुरू

टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च किया टिगोर का बज एडिशन, कीमत है इसकी 5.58 लाख रुपए से शुरू

टाटा मोटर्स ने आज अपनी सेडान कार टिगोर का लिमिटेड एडिशन टिगोर बज नाम से लॉन्‍च किया है। दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 5.58 लाख रुपए से 6.57 लाख रुपए के बीच है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:13 Jun 2018, 3:00 PM IST]
tata motors- IndiaTV Paisa

tata motors

Photo:TATA MOTORS

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने आज अपनी सेडान कार टिगोर का लिमिटेड एडिशन टिगोर बज नाम से लॉन्‍च किया है। दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 5.58 लाख रुपए से 6.57 लाख रुपए के बीच है। टिगोर बज मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएगी और यह एक्‍सटी ट्रिम पर आधारित है। यह लिमिटेड एडिशन स्‍टैंडर्ड मॉडल की तुलना में 40 से 50 हजार रुपए महंगा है।

लिमिटेड एडिशन टिगोर बज पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों विकल्पों में मौजूद होगा। टिगोर बज में ब्‍लैक रूफ, ब्‍लैक ओआरवीएम और फ्रंट ग्रिल लाल सी होगी। इसमें एलॉय व्‍हील होंगे। इंटीरियर में इसके सेंटर कंसोल और एयर वेंट्स पर लाल किनारे होंगे।

इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.05 लीटर टर्बोचार्ज्‍ड डीजल इंजन होगा। इसमें 5स्‍पीड मैनुअल गियरबॉक्‍स ऑप्‍शन ही दिया जाएगा। स्‍टैंडर्ड पेट्रोल टिगोर एक्‍सएम की दिल्‍ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 5.2 लाख रुपए है, जबकि डीजल मॉडल की कीमत 6.05 लाख रुपए है।

 
टाटा मोटर्स के बिक्री और ग्राहक सेवा, यात्री वाहन कारोबार इकाई के प्रमुख एस एन बर्मन ने कहा कि पेश होने के साथ ही टिगोर की जबरदस्त मांग ने महीने दर महीने वृद्धि दर्ज करने में हमारी मदद की है। हमें उम्मीद है कि टिगोर बज से वृद्धि और ग्राहकों की संतुष्टि को और आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। 

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju