Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. टाटा नेक्‍सन 3 साल के लिए बनी आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनर, दर्शक भी जीत सकेंगे कार

टाटा नेक्‍सन 3 साल के लिए बनी आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनर, दर्शक भी जीत सकेंगे कार

अगले महीने से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के साथ अब नया नाम जुड़ गया है। टाटा मोटर्स की एसयूवी टाटा नेक्‍सन आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनर बन गई है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 22, 2018 16:59 IST
tata- India TV Paisa
tata

नई दिल्‍ली। अगले महीने से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के साथ अब नया नाम जुड़ गया है। टाटा मोटर्स की एसयूवी टाटा नेक्‍सन आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनर बन गई है। यह पहली बार है जब टाटा की कोई कार इस बड़े स्‍पोर्टिंग ईवेंट की साझेदार बनी है। कंपनी द्वारा इसकी जानकारी देते हुए बताया गया है कि टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज को नेक्‍सन प्रदान की जाएगी। वहीं दर्शकों के पास भी कार जीतने का मौका होगा।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस के प्रमुख मयंक पारीख ने बतायाकि  टाटा नेक्सन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का अगले तीन साल तक आधिकारिक साझेदार होगा। आईपीएल के 11वें संस्करण की शुरुआत सात अप्रैल से हो रही है। इस मौके पर मौजूद आईपीएल के चैयरमेन राजीव शुक्ला ने कहा कि हम टाटा नेक्सन को आईपीएल का आधिकारिक साझेदार नियुक्त कर काफी खुश हैं।

टाटा मोटर्स इसी के साथ दर्शकों के लिए भी खास ऑफर लेकर आई है। यह ऑफर मैदान में मौजूद दर्शकों के लिए है। कंपनी ने इसे टाटा नेक्‍सन फैन कैच नाम दिया है। इसके तहत यदि दर्शक बल्‍लेबाज के बैट से निकले छक्‍के को सबसे ज्‍यादा बार एक हाथ से कैच करता है। तो उसे 1 लाख रुपए का इनाम मिलेगा। वहीं यदि वह दर्शक सबसे ज्‍यादा बार कैच लेता है तो उसे नेक्‍सन जीतने का मौका मिल सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement