1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई कार जेस्ट प्रिमियो, 13 एक्‍स्‍ट्रा फीचर्स वाली इस कार की कीमत 7.53 लाख रुपए से है शुरू

टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई कार जेस्ट प्रिमियो, 13 एक्‍स्‍ट्रा फीचर्स वाली इस कार की कीमत 7.53 लाख रुपए से है शुरू

टाटा मोटर्स ने जेस्‍ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसे जेस्‍ट प्रिमियो का नाम दिया गया है। टाटा जेस्‍ट को देश में काफी पसंद किया जाता रहा है। इसकी बिक्री को सेलिब्रेट करने के लिए ही कंपनी ने जेस्‍ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च प्रीमियो लॉन्‍च किया है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:05 Mar 2018, 2:57 PM IST]
Tata Zest Premio- IndiaTV Paisa
Tata Zest Premio Launched

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स ने जेस्‍ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसे जेस्‍ट प्रिमियो का नाम दिया गया है। टाटा जेस्‍ट को देश में काफी पसंद किया जाता रहा है। इसकी बिक्री को सेलिब्रेट करने के लिए ही कंपनी ने जेस्‍ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च प्रीमियो लॉन्‍च किया है। टाटा मोटर्स के अनुसार, इस कार की 85,000 से भी ज्‍यादा यूनिट बेची जा चुकी हैं। जेस्‍ट प्रीमियो के स्पेशल एडिशन में अलग से 13 फीचर्स और जोड़े गए हैं। कंपनी ने स्पेशल एडिशन को कार के सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध कराया है।

दिल्ली में जेस्‍ट प्रिमियो की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.53 लाख रुपए रखी गई है। जेस्‍ट प्रिमियो में ग्लॉस ब्लैक डुअल टोन रूफ, पिआनो ब्लैक बाहरी मिरर और चिक टैन फिनिश डैशबोर्ड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

टाटा स्पेशल एडिशन जेस्‍ट प्रिमियो को दो कलर्स - टाइटेनियम ग्रे और प्लैटिनम सिल्वर में लॉन्‍च किया गया है। इस कार में मल्टी-रिफ्लेक्टर हैडलैंप्स और पिआनो ब्लैक हुड स्ट्रिप के साथ डुअल टोन बंपर दिया गया है। नई टाटा जेस्‍ट प्रिमियो के पिछले हिस्से में स्पेशल एडिशन बैज के साथ सिल्वर व्हील कवर भी दिया है।

जेस्‍ट प्रीमियो में कंपनी ने 1.3-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन लगाया है। यह इंजन 74 bhp पावर और 190 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह कार 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। टाटा ने नई कार में प्रिमियम सीट फैब्रिक दिया है जो कार के कलर की मैचिंग का है और प्रिमियो बैजिंग के साथ आता है।

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju