1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Tata Motors ने लॉन्‍च किए तीन नए सस्‍ते मॉडल, 3.08 लाख रुपए में खरीद सकते हैं आप शानदार वाहन

Tata Motors ने लॉन्‍च किए तीन नए सस्‍ते मॉडल, 3.08 लाख रुपए में खरीद सकते हैं आप शानदार वाहन

Tata Motors (टाटा मोटर्स) अपने Ace (ऐस) ब्रांड के तहत अपने छोटे कॉमर्शियल कार्गो वाहनों की श्रृंखला का विस्तार करते हुए तीन नए मॉडल आज पेश किए।

Abhishek Shrivastava [Updated:12 Jul 2017, 3:57 PM IST]
Tata Motors ने लॉन्‍च किए तीन नए सस्‍ते मॉडल, 3.08 लाख रुपए में खरीद सकते हैं आप शानदार वाहन- IndiaTV Paisa
Tata Motors ने लॉन्‍च किए तीन नए सस्‍ते मॉडल, 3.08 लाख रुपए में खरीद सकते हैं आप शानदार वाहन

नई दिल्‍ली। Tata Motors (टाटा मोटर्स) अपने Ace (ऐस) ब्रांड के तहत अपने छोटे कॉमर्शियल कार्गो वाहनों की श्रृंखला का विस्तार करते हुए तीन नए मॉडल आज पेश किए। इन नए वाहनों का मुंबई शोरूम में दाम 3.08 लाख रुपए से 4.78 लाख रुपए तक है।

Tata Motors ने बयान में कहा कि वह ऐस स श्रृंखला में ऐस मेगा, ऐस जिप और ऐस एक्सएल सीरीज पेश कर रही है। इन वाहनों में अन्य मानक संस्करणों की तुलना में 15 प्रतिशत अधिक लोडिंग डेक है। टाटा मोटर्स के प्रमुख बिक्री एवं विपणन (वाणिज्यिक वाहन) आर टी वासन ने बयान में कहा कि छोटे वाणिज्यिक वाहनों में भारत चरण चार अनुपालपन की एक्सएल श्रृंखला के साथ हम अंतिम छोर तक आपूर्ति के लिए पूर्ण पोर्टफोलियो की पेशकश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इन नए वाहनों से एक सुरक्षित, सस्ते और अधिक विश्‍वसनीय कारोबार परिवहन समाधान की जरूरत को पूरा किया जा सकेगा। कंपनी ने कहा कि ऐस एक्‍सएल की पेलोड क्षमता 710 किलोग्राम है और इसकी कीमत 4.23 लाख रुपए है। वहीं ऐस मेगा एक्‍सएल की पेलोड क्षमता 1,000 किलोग्राम है और इसकी कीमत 4.78 लाख रुपए है। ऐस जिप एक्‍सएल की पेलोड क्षमता 600 किलोग्राम है और इसकी कीमत 3.08 लाख रुपए है। ये नए वाहन पूरे देश में 1400 डीलर्स के पास बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

Tata Motors ने ऐस रेंज को 2005 में लॉन्‍च किया था और अब तक इसके 20 लाख यूनिट की बिक्री की जा चुकी है। वासन ने कहा कि स्‍मॉल कॉमर्शियल व्‍हीकल सेगमेंट में टाटा लीडर है और इस नए एक्‍सएल सिरीज के साथ हमें अपनी बाजार हिस्‍सेदारी और बढ़ने की पूरी उम्‍मीद है।

Web Title: Tata Motors ने लॉन्‍च किए तीन नए सस्‍ते मॉडल
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee