1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Auto Expo 2018 : मारुति की कॉन्सेप्ट कार FutureS के ग्लोबल प्रीमियर के साथ ऑटो एक्‍सपो की शुरुआत

Auto Expo 2018 : मारुति की कॉन्सेप्ट कार FutureS के ग्लोबल प्रीमियर के साथ Auto Expo 2018 की शुरुआत

Auto Expo 2018 : मारुति सुजुकी का दावा है कि FutureS भारत में कॉम्पेक्ट गाड़ियों की परिभाषा को बदल देगी। मारुति ने FutureS को पूरी तरह से इनहाउस डिजाइन किया है।

Reported by: Manoj Kumar [Updated:07 Feb 2018, 5:05 PM IST]
Concept FutureS- IndiaTV Paisa
Maruti Suzuki Global Premiere of Concept FutureS

नई दिल्ली। देश की सबसे कारे मेले Auto Expo 2018 की शरुआत हो चुकी है और देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ने Auto Expo 2018 की शुरुआत में ही बड़ा धमाका करते हुए अपनी कॉन्सेप्ट कार FutureS पर से पहली बार पर्दा उठाया है। कंपनी का दावा है कि FutureS भारत में कॉम्पेक्ट गाड़ियों की परिभाषा को बदल देगी। मारुति ने FutureS को पूरी तरह से इनहाउस डिजाइन किया है।

FutureS के लॉन्च के समय मारुति सुजुकि के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर केनिची अयुकावा ने बताया कि भारत में कार ग्राहक कॉम्पेक्ट सेग्मेंट की गाड़ियों का ज्यादा चुनाव कर रहे हैं, कॉम्पेक्ट सेग्मेंट की गाड़ियां एक नेचुरल चुनाव बन गया है। ऐसे में कॉम्पेक्ट सेग्मेंट को ध्यान में रखते हुए ही कंपनी ने FutureS को तैयार किया है। उन्होंने बताया कि मारुति के डिजायनर्स ने बिल्कुक नया डिजाइन तैयार किया है जो बाहर से एग्रेसिव दिखता है और अंदर से बोल्ड है। उन्होंने बताया कि इस साइज की गाड़ी में अबतक इस तरह की खूबियां कहीं नहीं हैं।

Concept FutureS

देखिए मारुति सुजुकी की कॉम्‍पैक्‍ट कार FutureS की लॉन्चिंग का वीडियो और कंपनी के उच्‍चाधिकारियों के साथ इस कार को लेकर इंडिया टीवी संवाददाता सौरभ शुक्‍ल की एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत।

Concept FutureS

बाहर से ऐसी दिखती है FutureS

मारुति सुजुकी के मुताबिक कॉन्सेप्ट FutureS ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस दिया हुआ है। दिखने में यह गाड़ी ज्यादा बोल्ड है। गाड़ी को मस्कुलर लुक दिया गया है।

Concept FutureS

इंटीरियर भी शानदार

मारुति के मुताबिक FutureS का इंटीरियर बोल्ड और एक्साइटिंग है, कंपनी के मुताबिक इसका इंटीरियर शहरी युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित करेगा।   

Concept FutureS

Concept FutureS

Concept FutureS

Promoted Content
IPL 2018