1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Mahindra ने लॉन्‍च की 3.45 लाख रुपए में मिनी वैन, 26 किलोमीटर प्रति लीटर का है माइलेज

Mahindra ने लॉन्‍च की 3.45 लाख रुपए में मिनी वैन, 26 किलोमीटर प्रति लीटर का है माइलेज

भारत की दूसरी सबसे बड़ी यूटीलिटी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने आज छोटा पैसेंजर कॉमर्शियल वाहन जीतो मिनी वैन को लॉन्‍च किया है।

Abhishek Shrivastava [Published on:13 Jul 2017, 4:26 PM IST]
Mahindra ने लॉन्‍च की 3.45 लाख रुपए में मिनी वैन, 26 किलोमीटर प्रति लीटर का है माइलेज- IndiaTV Paisa
Mahindra ने लॉन्‍च की 3.45 लाख रुपए में मिनी वैन, 26 किलोमीटर प्रति लीटर का है माइलेज

नई दिल्‍ली। भारत की दूसरी सबसे बड़ी यूटीलिटी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने आज छोटा पैसेंजर कॉमर्शियल वाहन जीतो मिनी वैन को लॉन्‍च किया है। इसके भारत चरण चार डीजल संस्करण की मुंबई में शोरूम कीमत 3.45 लाख रुपए से शुरू होगी। सबसे पहले कंपनी ने जीतो को 2015 में एक मिनी ट्रक के रूप में लॉन्‍च किया था। कंपनी का दावा है कि थ्री व्‍हीलर्स खरीदने वाले ग्राहकों को जीतो मिनीवैन अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि जीतो मिनी वैन डीजल, पेट्रोल और सीएनजी इंजन विकल्पों में उपलब्ध होगी। इस वाहन का ढांचा दो रूप में है, हार्ड टॉप और सेमी हार्ड टॉप। मिनी वैन में डायरेक्‍ट इंजेक्‍शन इंजन लगा हुआ है जो अधिकतम 16 एचपी की पावर पैदा करता है। महिंद्रा एंड महिंद्रा का दावा है कि जीतो 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Jeeto minivan Jeeto minivan

शहरी और अर्द्धशहरी क्षेत्रों में सार्वजनिक परिवहन को ध्‍यान में रखकर इस वाहन को तैयार किया गया है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष (ऑटोमोटिव क्षेत्र) राजन वढेरा ने कहा कि महिंद्रा में हमने ग्राहकों के बीच विशिष्ट जरूरत के अंतर की पहचान की और मुझो विश्‍वाास है कि जीतो मिनीवैन अधिक कुशल, सुरक्षित और आरामदेह यात्रा प्रदान करेगा।

Web Title: Mahindra ने लॉन्‍च की 3.45 लाख रुपए में मिनी वैन
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018