Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. लेक्सस ने भारत में शुरू की अपनी सबसे सस्ती SUV NX 300h की डिलिवरी, कीमत 53.18 लाख से है शुरू

लेक्सस ने भारत में शुरू की अपनी सबसे सस्ती SUV NX 300h की डिलिवरी, कीमत 53.18 लाख से है शुरू

लेक्सस इंडिया ने सोमवार से अपनी कॉम्पैक्ट लक्जरी एसयूवी कार एनएक्स-300एच की आपूर्ति शुरु कर दी है। इसके अलावा आज कंपनी के भारत में परिचालन को भी एक साल पूरा हो गया है।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: April 09, 2018 16:23 IST
Lexus NS 300h- India TV Paisa

Lexus NS 300h

नई दिल्ली। लेक्सस इंडिया ने सोमवार से अपनी कॉम्पैक्ट लक्जरी एसयूवी कार एनएक्स-300एच की आपूर्ति शुरु कर दी है। इसके अलावा आज कंपनी के भारत में परिचालन को भी एक साल पूरा हो गया है। कंपनी ने एनएक्स-300एच को पिछले साल नवंबर में पेश किया था। इसके लक्जरी विकल्प की कीमत 53.18 लाख और एफ-स्पोर्ट विकल्प की कीमत 55.58 लाख रुपए है। कंपनी के चेयरमैन एन. राजा ने कहा कि पिछले एक साल में कंपनी को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

उन्होंने कहा कि अगले साल में कंपनी देश में अपने ब्रांड के बारे में जागरुकता बढ़ाने और हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहनों पर ध्यान केंद्रित करने पर काम करेगी। कंपनी ने अपने एक साल के बिक्री आंकड़ों की घोषणा नहीं की।

लेक्सस एनएक्स-300एच हाईब्रिड SUV में छत की ओर लगे स्पॉइलर के साथ पिछले हिस्से में डिफ्यूज़र और एलईडी टेललैंप्स दिए हैं। लेक्‍सस इंडिया के प्रेसिडेंट पी बी वेणुगोपाल ने कहा कि लेक्सस के ग्राहकों की पसंद को देखते हुए हमने अपनी कार को शानदार तरीके से बनाया है, जिसे ग्राहक हमारे किसी भी गेस्ट एक्सपीरियंस सेंटर में जाकर महसूस कर सकते हैं। हमें ऐसा लगता है कि भारत में एंट्री का कोई और इससे बेहतर रास्ता नहीं हो सकता था जिसमें ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए वाहन बनाया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement