Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. कंपास के बाद नई SUV लाने की तैयारी में है जीप, मारुति की विटारा ब्रेजा को देगी कड़ी टक्‍कर

कंपास के बाद नई SUV लाने की तैयारी में है जीप, मारुति की विटारा ब्रेजा को देगी कड़ी टक्‍कर

अमेरिकन SUV निर्माता कंपनी जीप ने घोषणा की है कि वह जल्द ही भारत में एक नई कॉम्‍पैक्‍ट SUV लॉन्च करेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस SUV को 2018 के आखिर में या फिर 2019 के शुरू में पेश किया जाएगा।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Updated on: December 06, 2017 13:48 IST
Jeep New SUV- India TV Paisa
Jeep New SUV

नई दिल्‍ली। अमेरिकन SUV निर्माता कंपनी जीप ने घोषणा की है कि वह जल्द ही भारत में एक नई कॉम्‍पैक्‍ट SUV लॉन्च करेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस SUV को 2018 के आखिर में या फिर 2019 के शुरू में पेश किया जाएगा। इसकी कीमत 10 लाख रुपए से कम हो सकती है। इसका मुकाबला मारुति विटारा ब्रेजा, होंडा डब्ल्यूआर-वी, फोर्ड ईकोस्पोर्ट और टाटा नेक्सन से होगा।

जीप ने इस SUV से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी साझा नहीं की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस कॉम्पैक्ट SUV को जीप रेनीगेड पर तैयार किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में रेनीगेड कंपनी की सबसे छोटी SUV है। कुछ समय पहले इसे भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। 

जीप कंपास की तरह इस नई SUV को भी फिएट के रंजनगांव स्थित प्लांट में तैयार किया जाएगा। स्थानीय स्तर पर बनने की वजह से इसकी कीमत रहेगी। कंपास SUV की तरह कंपनी इस नई SUV को भी दूसरे देशों में एक्सपोर्ट कर सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement