Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. लॉन्‍च से पहले दिख गई इस कार की पहली झलक, अगले महीने होगी पेश

लॉन्‍च से पहले दिख गई इस कार की पहली झलक, अगले महीने होगी पेश

कंपनी 16 जनवरी 2018 को नॉर्दन अमेरिका इंटरनेशनल ऑटो शो में पेश करने वाली है। इससे पहले कंपनी ने कार की एक तस्‍वीर जारी की है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: December 21, 2017 15:18 IST
Jeep- India TV Paisa
Jeep

नई दिल्‍ली। अमेरिकी कंपनी जीप की दमदार एसयूवी चिरौकी नए दमदार रूप में आने वाली है। कंपनी 16 जनवरी 2018 को नॉर्दन अमेरिका इंटरनेशनल ऑटो शो में पेश करने वाली है। इससे पहले कंपनी ने कार की एक तस्‍वीर जारी की है। फिएट क्रिस्लर असोसिएशन ने दावा किया है कि 2019 चिरोकी में प्रिमियम डिज़ाइन और स्टाइल के साथ नए फीचर्स और फ्यूल-एफिशिएंट इंजन मिलने वाला है।

लेकिन कंपनी की ओर से इस पर से पर्दा नहीं उठाया गया है। कंपनी के मुताबिक इस कार की सभी डिटेल्स डेट्रॉइट ऑटो शो में दी जाएगी। इंटरनेट पर जारी हुई तस्‍वीर के अनुसार कार में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं। चिरोकी 2019 में नए रूप में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ बेहतरीन स्टाइल के हैडलैंप्स दिए गए हैं। कार में क्रोम बॉर्डर वाली ब्लैक ग्रिल मिलेगी। नए बंपर के साथ कार में बड़े आकार के फॉगलैंप्स दिए गए हैं।

अन्‍य बदलावों की बात करें तो नए अलॉय-व्हील्स, ब्लैक क्लैडिंग और बड़ी रूफ रेल के साथ इलैक्ट्रिक ओवीआरएम, साइड क्लैडिंग भी मिलेगी। केबिन की बात करें तो कंपनी ने नई जीप कम्पस से मिलता-जुलता केबिन दिया है। जीप चिरोकी 2019 के पिछले हिस्से में नया टेलगेट लगाया गया है और रूफ स्पॉइलर में इंटीग्रेटेड टेल लाइट्स लगाई गई हैं। कार में बिल्कुल नए रियर बंपर के साथ सिल्वर रियर डिफ्यूज़र और क्रोम-टिप वाला एग्ज़्हॉस्ट दिया गया है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement