Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Hyundai ने पेश किया Creta का फेसलिफ्ट वर्जन, कीमत 9.43 लाख रुपए से है शुरू

Hyundai ने पेश किया Creta का फेसलिफ्ट वर्जन, कीमत 9.43 लाख रुपए से है शुरू

हुंडई मोटर इंडिया ने सोमवार को अपनी एसयूवी क्रेटा का उन्नत संस्करण पेश किया है। दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 9.43 लाख से 15.03 लाख रुपए के बीच है। क्रेटा के नए संस्करण में इलेक्ट्रिक सनरूफ, 6-वे पावर ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल और बिना तार के फोन चार्जर समेत अन्य सुविधाएं दी गई हैं।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Published on: May 21, 2018 15:08 IST
Hyndai Creta Facelift- India TV Paisa

Hyndai Creta Facelift

नई दिल्ली। हुंडई मोटर इंडिया ने सोमवार को अपनी एसयूवी क्रेटा का उन्नत संस्करण पेश किया है। दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 9.43 लाख से 15.03 लाख रुपए के बीच है। क्रेटा के नए संस्करण में इलेक्ट्रिक सनरूफ, 6-वे पावर ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल और बिना तार के फोन चार्जर समेत अन्य सुविधाएं दी गई हैं।

हुंडई मोटर इंडिया (एचएमआईएल) के प्रबंध निदेशक और सीईओ वाई के कू ने कहा कि 2015 में पेश होने के बाद से क्रेटा एसयूवी श्रेणी में एक स्थापित ब्रांड बनी हुई है। हमें भरोसा है कि नई क्रेटा इस श्रेणी में नए मानक बनाएगी।  

क्रेटा के पेट्रोल संस्करण की दिल्ली में शो रूम कीमत 9.43 लाख रुपए से 13.59 लाख रुपए के बीच है जबकि डीजल संस्करण की कीमत 9.99 लाख रुपए से 15.03 लाख रुपए है। हुंडई घरेलू और वैश्विक बाजार में क्रेटा की 4 लाख से अधिक इकाइयों की बिक्री कर चुकी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement