Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. अगले महीने से महंगी हो जाएंगी होंडा की कारें, कंपनी जनवरी से बढ़ाने जा रही है 25,000 रुपए तक कीमतें

अगले महीने से महंगी हो जाएंगी होंडा की कारें, कंपनी जनवरी से बढ़ाने जा रही है 25,000 रुपए तक कीमतें

होंडा कार्स इंडिया ने आज कहा कि वह वह अपने विभिन्‍न मॉडलों के दाम एक जनवरी 2018 से 25,000 रुपए तक बढ़ाने जा रही है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Updated on: December 07, 2017 9:36 IST
honda showroom - India TV Paisa
honda showroom

नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया ने आज कहा कि वह वह अपने विभिन्‍न मॉडलों के दाम एक जनवरी 2018 से 25,000 रुपए तक बढ़ाने जा रही है। कंपनी यह कदम बढ़ी हुई इनपुट कॉस्‍ट को कम करने के लिए उठा रही है। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा कि हमारी सभी मॉडल्‍स के दाम जनवरी से एक से दो प्रतिशत तक बढ़ाने की योजना है।  कंपनी का कहना है कि उसने यह फैसला बढ़ी लागत की भरपाई के लिए किया है। प्रवक्ता के अनुसार मूल धातुएं महंगी हो गई हैं। कंपनी भारत में 4.66 लाख रुपए के साथ हैचबैक ब्रियो से लेकर 43.21 लाख रुपए वाली एकॉर्ड हाइब्रिड तक कई वाहन बेचती है।

Related Stories

इसी महीने इसुजु ने अपने वाहनों के दाम भी जनवरी से एक लाख रुपए तक बढ़ाने की घोषणा की थी। इससे पहले पिछले महीने स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने एक जनवरी से अपने सभी मॉडल के दाम 2 से 3 प्रतिशत बढ़ाने की घोषणा की थी। इसुजू मोटर्स ने बयान में कहा कि विभिन्न मॉडलों में यह मूल्यवृद्धि तीन से चार प्रतिशत के बीच होगी। इससे डी मैक्स नाम के वाणिज्यिक वाहन के दाम जहां 15,000 रुपये तक बढ़ेंगे वहीं प्रीमियम एसयूवी एमयू-एक्स एक लाख रुपये महंगी हो जाएगी। 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement