1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. डुकाटी ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी ऑफरोड बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड, कीमत 9.32 लाख

डुकाटी ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी ऑफरोड बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड, कीमत 9.32 लाख

अपनी दमदार मोटरसाइकिलों के लिए प्रसिद्ध डुकाटी ने अपनी नई ऑफरोड बाइक भारतीय बाजार में उतार दी है। कंपनी की यह नई बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड है।

Sachin Chaturvedi [Published on:21 Jul 2017, 5:33 PM IST]
डुकाटी ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी ऑफरोड बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड, कीमत 9.32 लाख- IndiaTV Paisa
डुकाटी ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी ऑफरोड बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड, कीमत 9.32 लाख

नई दिल्‍ली। अपनी दमदार बाइक के लिए प्रसिद्ध डुकाटी ने अपनी नई ऑफरोड बाइक भारतीय बाजार में उतार दी है। कंपनी की यह नई बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड है। कंपनी ने इसकी कीमत 9.32 लाख रुपए रखी है। कंपनी ने यह बाइक भारत में ऑफरोडिंग को लेकर बढ़ते उत्‍साह को देखते हुए कंपनी खासतौर पर स्क्रैंबलर सीरीज़ की इस बाइक को लॉन्‍च किया है। भारत में यह बाइक दो रंगों में पेश की गई है। इसमें पहला है रैड मस्क और दूसरा है व्हाइट मिराज। रंग के हिसाब से आपको अलग अलग कीमत चुकानी होगी। रैड मस्क की कीमत 9.32 वहीं व्हाइट मिराज की कीमत 9.45 लाख रुपए है।

इस बाइक के फीचर्स पर गौर करें तो डुकाटी ने बाइक में 803 सीसी का Euro 4 एयर और ऑयल कूल्ड इंजन दिया है। यह दमदार इंजन ऑफरोडिंग के लिए बेहद माकूल है, 800 सीसी का यह इंजन 8250 आरपीएम पर 75 बीएचपी की जबर्दस्‍त पावर जेनरेट करता है। वहीं 5750 आरपीएम पर इसका टॉर्क 68 न्‍यूटन मीटर है। बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में सेफ्टी के लिहाज से 330 मिमी. का 4-पिस्टन मोनोब्लॉक वाला डिस्क ब्रेक दिया गया है।

जैसा कि बताया गया है कि कंपनी की ऑफरोड बाइक है, इसे देखते हुए इसमें मॉडिफाइड फ्रेम के साथ हाई माउंटेड मडगार्ड वाले सस्पेंशन दिए हैं। इसके साथ ही बाइक में मैश गार्ड और बेहतर ऑफ-रोडिंग के लिए इंजन स्किड प्लेट लगाई गई है। बाइक में 19-इंच के फ्रंट और रियर में 17-इंच के पिरेली स्कॉर्पियन रैली टायर्स दिए हैं। डुकाटी ने स्क्रैंबलर डैज़र्ट में ऑफ-रोड स्टाइल फुट पैग्स दिए हैं जो रिमूवेबल रबर पैड्स के साथ आते हैं।

Web Title: डुकाटी ने उतारी ऑफरोड बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018