Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. नए साल से पहले खरीद लें अपनी कार, इन कारों की ईएमआई है 5000 से भी कम

नए साल से पहले खरीद लें अपनी कार, इन कारों की ईएमआई है 5000 से भी कम

हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसी 5 कारें जिनके लिए आपको मात्र 5000 रुपए से भी कम ईएमआई अदा करनी होगी।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: December 30, 2017 15:52 IST
Tiago- India TV Paisa
Tiago

नई दिल्‍ली। कार खरीदने का इससे बेहतर मौका फिर नहीं मिलने वाला। एक ओर जहां सभी कंपनियां भारी भरकम डिस्‍काउंट दे रही हैं, वहीं नए साल से इन कंपनियों ने दाम बढ़ाने की घोषणा भी कर दी है। फिर भी यदि आप कार खरीदने का मन नहीं बना पाए हैं तो हम आपका काम आसान बना सकते हैं। हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसी 5 कारें जिनके लिए आपको मात्र 5000 रुपए से भी कम ईएमआई अदा करनी होगी। वहीं इसके लिए आपको डाएनपेमेंट के रूप में भी 1 लाख रुपए ही अदा करना होगा।

मारुति ऑल्टो 800: भारत में कहावत है कार यानि मारुति। एंट्री सेगमेंट की बात करें तो यहां पर मारुति की छोटी कार ऑल्‍टो 800 एक खूबसूरत और दमदार विकल्‍प है। इसकी कीमत 2.46 लाख रुपए से शुरू होगी। वहीं इसका टॉप मॉडल 3.25 लाख रुपए में मिल जाएगा। इसे खरीदने के लिए मात्र 1 लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर आपको 4,719 रुपए की ईएमआई देनी होगी।

हुंदई ईऑन: देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता हुंडई की यह सबसे सस्‍ती कार है, इसकी कीमत 3.29 लाख रुपए से शुरू होती है। यह कार काफी स्‍टाइलिश और स्‍पेशियस है। करीब 1 लाख रुपए के डाउनपेमेंट पर इस कार की 5 साल के लिए ईएमआई लगभग 4,677 रुपए के आसपास बैठती है।

रेनो क्विड: छोटी कारों के बाजार में दो साल पहले उतरी रेनो क्विड का जलवा अभी भी बरकरार है। अपने दमदार डिजाइन और किफायती कीमत के चलते यह लोगों की पसंद बन चुकी है। इसकी दिल्‍ली में एक्सशोरूम कीमत 2.62 लाख रुपए है। कंपनी के ऑफरके मुताबिक आप 80 हजार रुपए डाउन पेमेंट कर आसान ईएमआई पर शेष भुगतान कर सकते हैं। यदि आप 7 साल तक अधिकतम के लिए लोन लेते हैं तो आपको 2,999 रुपए की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

Kwid

Kwid

टाटा टियागो: टाटा की टियागो ने लॉन्‍चिंग के बाद से ही भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। इसके पीछे कारण है इसका बोल्‍ड स्‍टाइल और कम दाम। ऐसे में टियागो भी आपके लिए एक अच्‍छा विकल्‍प है। इसकी कीमत 3.24 लाख से शुरू होती है। इसके लिए भी आप 1 लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर 4,677 रुपए ईएमआई पर लोन ले सकते हैं।

Tiago

Tiago

डटसन रेडि-गो: इसे आप क्विड परिवार की कार ही कह सकते हैं। यह डेटसन फैमिली की सबसे ज्‍यादा बिकने वाली कार है। इसकी कीमत 2.41 लाख रुपए से शुरू होती है। यहां आप 1 लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर 3,141 रुपए की ईएमआई पर 5 साल के लिए लोन ले सकते हैं।

Redigo

Redigo

नोट: दी गई कीमतें एक्‍स शोरूम हैं, इसमें रजिस्‍ट्रेशन और बीमे की रकम अलग होगी। दी गई ईएमआई बाजार में प्रचलित बैंक दरों के अनुसार हैं। आपके लिए यह दर कम या ज्‍यादा हो सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement