Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ऑडी ने लॉन्‍च की आज भारत में अपनी नई क्‍यू5, कीमत है इसकी 53.25 लाख रुपए

ऑडी ने लॉन्‍च की आज भारत में अपनी नई क्‍यू5, कीमत है इसकी 53.25 लाख रुपए

जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने गुरुवार को भारत में दूसरी पीढ़ी की ऑल-न्‍यू ऑडी क्‍यू5 को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 53.25 लाख (एक्‍स-शोरूम) रुपए है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: January 18, 2018 14:50 IST
Audi Q5- India TV Paisa
Audi Q5

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने गुरुवार को भारत में दूसरी पीढ़ी की ऑल-न्‍यू ऑडी क्‍यू5 को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 53.25 लाख (एक्‍स-शोरूम) रुपए है। कंपनी ने कहा है कि ऑडी क्‍यू5 मल्‍टीफेस्‍ड कैरेक्‍टर के साथ ऑडी सेडान के स्‍पोर्टीनेस और उच्‍च सहज इंटीरियर का मिश्रण है।  

कनेक्‍टीविटी, दक्षता और ड्राइवर असिस्‍टेंस सिस्‍टम के मामले में नई ऑडी क्‍यू5 ने अपने सेगमेंट में एक नया स्‍टैंडर्ड सेट किया है। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा कि 2018 प्रगति का वर्ष है और नई ऑडी क्‍यू5 की लॉन्चिंग इसका सर्वश्रेष्‍ठ उदाहरण है। पहली ऑडी क्‍यू5 को कई साल पहले लॉन्‍च किया गया था और अपनी श्रेणी में यह दुनिया का सबसे ज्‍यादा बिकने वाला मॉडल था। नई क्‍यू5 के साथ अब हम सफलता की नई ऊंचाई पर पहुंचने के लिए तैयार हैं।

हल्‍की बॉडी के साथ पूरी तरह से नई डिजाइन और नए इंफोटेनमेंट एवं इन्‍नोवेटिव फीचर्स के साथ नई ऑडी क्‍यू5 उन ग्राहकों के लिए बेहतर वाहन होगा, जो सड़क पर और सड़क से परे दोनों जगह ड्राइविंग का आनंद उठाना चाहते हैं।

ऑडी क्‍यू5 को सबसे पहले 2009 में भारत में पेश किया गया था। तब से लेकर अब तक ऑडी क्‍यू5 ने बहुत से लोगों का दिल जीता है और यह ग्राहकों की पसंदीदा गाड़ी बनी हुई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement