Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Happy New Year 2018 : दिल्‍ली में कर रहे है New Year 2018 की पार्टी का प्‍लान तो Bookmyshow.com पर जाकर चुनिए अपनी पसंदीदा जगह

नया साल दस्तक देने वाला है और लोग पार्टी करने के मूड में आ चुके हैं। सरकारी दफ्तर हो निजी कार्यालय, सभी में अधिकांश लोग या तो छुट्टी पर जा चुके हैं या छुट्टी पर जाने वाले हैं। जो जाने वाले हैं उनके पास अब ज्यादा समय नहीं बचा है इसलिए दिल्ली या आसपास

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 30, 2017 19:09 IST
Happy new year 2018- India TV Hindi
Happy new year 2018

नई दिल्ली: Happy New Year 2018 : how to celebrate New Year पिछले तीन दिन से गूगल पर इस की वर्ड को गूगल पर सर्च किया जा रहा है,यूं तो हर कोई अपने हिसाब से न्‍यू ईयर (Happy New Year 2018) की पार्टी का प्‍लान करता है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप दिल्‍ली शहर में हैं और न्‍यू ईयर पार्टी प्‍लान कर रहे हैं तो हम आपके बताने जा रहे हैं कि किस तरह से BookMYshow.com पर जाकर आप दिल्‍ली में Happy New Year 2018 के लिए पार्टी प्‍लान कर सकते हैं।

साल 2017 की विदाई के साथ न्यू ईयर ईव पर वीकेंड है। किसी की प्लानिंग पूरी हो चुकी है तो कुछ लोग अभी भी पूरी तरह तैयार नहीं हैं। हम लेकर आए हैं ऐसे ऑप्शन जो आपकी मुश्किल को आसान करेंगे। मेकअप, हेयर स्टाइल और ड्रेस को लेकर आप क्या कुछ कर सकते हैं।

नया साल दस्तक देने वाला है और लोग पार्टी करने के मूड में आ चुके हैं। सरकारी दफ्तर हो निजी कार्यालय, सभी में अधिकांश लोग या तो छुट्टी पर जा चुके हैं या छुट्टी पर जाने वाले हैं। जो जाने वाले हैं उनके पास अब ज्यादा समय नहीं बचा है इसलिए दिल्ली या आसपास के इलाके में ऐसी जगहें ढूंढने लगे हैं जहां न्यू ईयर सेलिब्रेट किया जा सके। 

BookMyShow.com पर ऐसे जानिए दिल्‍ली में कहां-कहां मना सकते हैं धूमधाम से नए साल की पार्टी (New Year Parties 2018) 

1.सबसे पहले आप BookMyShow.com टाइप कीजिए,ऐसा करते ही अगले ही पल आपके सामने  BookMyShow.com का होम पेज खुल जाएगा।

2.इसके बाद आपको होम पेज पर New Year 2018 के टैब पर क्लिक करना है जिसके बाद आपके सामने एक पेज खुलेगा । आपको आसानी रहे इसलिए उस पेज का लिंक हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं इस लिक पर क्लिक करके आप यह आसानी से जान जाएंगे कि दिल्‍ली में कहा न्‍यू ईयार की पार्टी उचित फीस का भुगतान कर नया साल धूम धाम से मना सकते हैं। 

https://in.bookmyshow.com/national-capital-region-ncr/new-year-parties 

इस पेज पर यूं तो आपको बहुत से विकल्‍प मिल जाएंगे लेकिन यहां हम आपको कुछ ऐसे स्‍थानों के बारें में संक्षिप्‍त रूप से बता रहे हैं जहां आप नए साल 2018 (Happy New Year 2018) की पार्टी धूमधाम से मना सकते हैं। आपको पार्टी वैन्यू या आसपास की जगहों के बारे में ज्यादा सर्च करने से बचाने के लिए हम आपको इस लेख में ऐसी जानकारी दे रहे हैं कि आपका समय पार्टी में शामिल होने की तैयारियों में लगे ना कि यह तय करने में कि कहां जाएं और क्या करें। तो आइए जानते हैं दिल्ली-एनसीआर में ऐसी कुछ प्रमुख जगहों के बारे में जहां आप पार्टी में शामिल हो सकते हैं। और पार्टी में शामिल होने पर कितना खर्च आ सकता है यह भी आप यहां जान सकते हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement