Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सावधान! इस टाइप के लड़के को बिल्कुल पसंद नहीं करती लड़कियां

ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो फिटनेस के मामले में एकदम परफेक्ट हों। लेकिन लड़के इन बातों का ध्यान नहीं रख पाते हैं जिसके कारण लड़कियां उन्हें पसंद नहीं करती हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 13, 2018 14:38 IST
couple- India TV Hindi
couple

नई दिल्ली: ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो फिटनेस के मामले में एकदम परफेक्ट हों। लेकिन लड़के इन बातों का ध्यान नहीं रख पाते हैं जिसके कारण लड़कियां उन्हें पसंद नहीं करती हैं। अगर किसी लड़के को पार्टनर या ब्वॉय फ्रेन्ड बनाने की बात आती है तो हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर हमेशा हेल्दी रहे।

इसके लिए वे ऐसे लड़के का चुनाव करती हैं जो हमेशा फिट रहे और उनको खुश रखे। इसके लिए लड़कों को अपनी हेल्थ पर हमेशा ध्यान देने की ज्यादा जरूरत होती है। जयपुर की साइकोलॉजिस्ट डॉ. अनामिका पापडीवाल का कहना है कि लड़कों की कुछ ऐसी हेल्थ कंडीशन्स हैं जिन्हें ज्यादातर लड़कियां पसंद नहीं करती हैं।

ऐसे हेल्थ प्रॉब्लम कई बार लड़कों को शर्मिंदा भी कर देती हैं। इसलिए सही समय पर इन्हें ठीक कर लिया जाए तो ऐसे लड़कों को लड़कियां पसंद करने लगती हैं। डॉ. अनामिका बता रही हैं लड़कों की ऐसी 5 हेल्थ प्रॉब्लम्स जो आमतौर पर लड़कियों को पसंद नहीं आती हैं।

जिन लड़कों की टमी ज्यादा निकली होती है या जो आलसी होते हैं उन्हें लड़कियां कम पसंद करती हैं। लड़कों के खर्राटे लेने की प्रॉब्लम लड़कियों को पसंद नहीं आती। जो लड़के खर्राटे नहीं लेता हैं उन्हें लड़कियां ज्यादा पसंद करती हैं। 

लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं करती है उसके पार्टनर के शरीर से बदबू आना। लड़कियां ऐसे लड़को को बहुत पसंद करती हैं।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement