Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शादी के तुरंत बाद पति को लेकर यह सोच रखती हैं लड़कियां

शादी को लेकर हर लड़की का सपना होता है। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि शादी के बाद लड़कियों की लाइफ बदल जाती है। शादी के बाद कई तरह के बदलाव से लड़कियों को गुजरना पड़ता है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 30, 2017 15:14 IST
wedding- India TV Hindi
wedding

नई दिल्ली: शादी को लेकर हर लड़की का सपना होता है। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि शादी के बाद लड़कियों की लाइफ बदल जाती है। शादी के बाद कई तरह के बदलाव से लड़कियों को गुजरना पड़ता है। लड़कियों लिए शादी करने जैसा फैसला लेना मुश्किल होता है।

शादी के बाद लड़कियों को अपने सारे सुख छोड़कर दूसरे घर जाना पड़ता है। ऐसे में शादी के बाद लड़कियों के मन में बहुत सारी बातें घर कर जाती हैं। शादीशुदा कपल्स का रिश्ता विश्वास और प्यार की नींव पर टिका रहता है, लेकिन जरा सा शक रिश्ते को डगमगा भी सकता है। इतना ही नहीं लड़कियों को अपने नए घर और परिवार वालों से काफी उम्मीदें रहती हैं। लेकिन उससे पहले वह अपनी कुछ उम्मीदें पति से रखती है।

 

नया जीवन रोमांस और रोमांच से भरपूर हो: हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उनके लाइफ में भरपूर रोमांस हो। उनके पति उनको ज्यादा से ज्यादा टाइम दें। 

पति अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलवाएं: पति उनकी बातों का खास ख्याल रखें उन्हें अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलवाएं।

पति के साथ बाहर घूमने जाए: उनके पति उन्हें ज्यादा टाइम दें। उन्हें खुद से बाहर घूमने के लिए पहल करें।

लड़कियां सोचती हैं कि उनका पति उनके लिए कुछ स्पेशल फिल करे: रिलेशनशिप के चार्म को बचाना है तो पति-पत्नी को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहिए। आप दोनों एक दूसरे को ज्यादा से ज्यादा टाइम देंगे तभी आप एक दूसरे को स्पेशल फिल करवा पाएंगे।

लड़कियां सोचती हैं कि उनका पति साथ में उनके पेरेंट्स से मिलने जाएं: शादी के बाद सबसे जरूरी चीज यह कि जब भी लड़कियां अपने पेरेंट्स से मिलने जाए। उनका पार्टनर उनके साथ जाए ताकि पति लड़कियों के फैमिली वाले में घूम मिल जाए।
 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement