Friday, April 19, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड की हाइट कम है तो आने वाले टाइम में होंगे ये फायदे

आपके दोस्त की गर्लफ्रेंड लंबी, गोरी तीखे नैन नक्श वाली है तो क्या हुआ, शॉर्ट हाइट गर्लफ्रेंड को डेट करने के भी अपने ही फायदे हैं। आपने इस कहावत के बारे में तो जरूर सुना होगा शॉर्ट चिलीज आर ऑलवेज हॉट। जी हां छोटी हाइट वाली लड़कियों पर ये कहावत बिल्कुल फिट बैठती है। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 18, 2018 18:35 IST
couple- India TV Hindi
couple

नई दिल्ली: आपके दोस्त की गर्लफ्रेंड लंबी, गोरी तीखे नैन नक्श वाली है तो क्या हुआ, शॉर्ट हाइट गर्लफ्रेंड को डेट करने के भी अपने ही फायदे हैं। आपने इस कहावत के बारे में तो जरूर सुना होगा शॉर्ट चिलीज आर ऑलवेज हॉट। जी हां छोटी हाइट वाली लड़कियों पर ये कहावत बिल्कुल फिट बैठती है।

छोटी लड़कियों का किसी से कोई मुकाबला नहीं होता। शॉर्ट हाइट लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनाने के इन फायदों के बारे में जानने के बाद यकीनन आप खुशी से झूम उठेंगे। आइए जानते हैं शॉर्ट गर्लफ्रेंड बनाने के ऐसे ही 5 फायदों के बारे में। 

केयर

एक छोटे कद वाली लड़की को डेट करते समय आप हमेशा उनके प्रति विनम्र और सजग बने रहते हैं। हालांकि आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए उन्हें अपना काम पूरा करने के लिए हर समय आपकी आवश्यकता नहीं है। उनका आत्मविश्वास का स्तर इतना ऊंचा है कि कभी-कभी आप डर भी सकते हैं।

बेड पर नहीं दिल में चाहिए जगह

अगर आपका पार्टनर हाइट में छोटा है तो उसे आपके बेड पर भी सोने के लिए कम जगह चाहिए होगी। वहीं आप आराम से अपने बेड पर सो सकते हैं। उन्हें बेड पर नहीं आपके दिल में जगह चाहिए होती है। 

जल्दी होती है तैयार
किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार होते समय आप दोनों एक साथ शीशे के आगे खड़े होकर तैयार हो सकते हैं। वहीं अगर आपका पार्टनर आपके बराबर या आपसे लंबा है तो आपको एक-एक करके ही तैयार होना पड़ेगा। 

सेल्फी
ऐसा नहीं कि आपकी गर्लफ्रेंड छोटी है तो आप अच्छी सेल्फी नहीं ले सकते। थोड़ा सा झुक जाइए और उस खूबसूरत पल को अपने केमरे में कैद कर लीजिए। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement