Friday, April 19, 2024
Advertisement

Mothers Day 2018: इस दिन को खास बनाने के लिए मां को दे ये खास गिफ्ट, हो जाएंगी इमोशनल

कल पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जाएगा। इस दिन को खास बनाने के लिए आप भी अपनी मां को कुछ सरप्राइज देने की सोच रहे हैं तो कुछ खास कर सकते हैं। अगर इस खास दिन कुछ गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो ये टिप्स आपके काम आ सकती है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 12, 2018 17:29 IST
mothers day 2018- India TV Hindi
mothers day 2018

नई दिल्ली: कल पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जाएगा। इस दिन को खास बनाने के लिए आप भी अपनी मां को कुछ सरप्राइज देने की सोच रहे हैं तो कुछ खास कर सकते हैं। अगर इस खास दिन कुछ गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो ये टिप्स आपके काम आ सकती है।

मदर्स डे सेलिब्रेट करने का सबसे बढ़िया तरीका मां को तोहफा देखर सेलिब्रेट करना माना जाता है। आप भी अपनी मां को स्पेशल गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे होंगे लेकिन अगर गिफ्ट चुनने में कन्फ्यूजन हो रही है तो बेवजह परेशान न हों। आपको बताएंगे मां के लिए कैसे चुन सकते हैं स्पेशल गिफ्ट। तो चलिए जानते हैं मां के लिए स्पेशल गिफ्ट्स।

युटिलिटी

बेहतरीन तोहफा वही माना जाता है जो हम इस्तेमाल कर सकें। तोहफा सिलेक्ट करने से पहले उसकी युटिलिटी के बारे में सोचें। मां को किस चीज की जरूरत है या किसका इस्तेमाल वह बेहतर कर सकती हैं। उस हिसाब से उन्हें तोहफा दें।

आप कुछ भी गिफ्ट कर सकते हैं। कपड़े, मग, हैंडबैग, ब्यूटी प्रॉडक्ट, बुक्स आदि नायाब तोहफा गिफ्ट कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले अपनी मां की जरूरत जानने की कोशिश करें।

गिफ्ट्स खरीदते वक्त इन बातों का ख्याल रखें

आप गिफ्ट के रूप में मग, स्टोल, फोटोफ्रेम, फुटवियर, मां के पसंदीदा फूड प्रॉडक्ट्स, परफ्यूम आदि कई ऐसी चीजें खरीद सकते हैं। यह आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। ये प्रॉडक्ट्स 500 रूपये के बजट में आसानी से खरीद जा सकते हैं।

आप ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से भी अच्छा गिफ्ट दे सकते हैं। मदर्स डे को ध्यान में रखकर अमेजन ने मेक हर फील स्पेशल ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत कपड़ों से लेकर ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर बुक्स की खरीद पर आकर्षक डिस्काउंट्स मिल रहे हैं। डिस्काउंट्स ऑफर्स 20 से 80 प्रतिशत तक के हैं। तो देर न करें और मां के लिए स्पेशल गिफ्ट सिलेक्ट करें।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement