Thursday, March 28, 2024
Advertisement

16 नवंबर को सूर्य कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, ऐसा पड़ेगा आपकी लाइफ में प्रभाव

16 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 22 मिनट पर सूर्य वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्यदेव जिस राशि में जाते हैं, उस राशि के लिये शुभ परिणाम देने वाले होते हैं। साथ ही अन्य राशियों पर भी इसके अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलते हैं। जानिए अपना भविष्य...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 14, 2017 10:09 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: 16 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 22 मिनट पर सूर्य वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्यदेव जिस राशि में जाते हैं, उस राशि के लिये शुभ परिणाम देने वाले होते हैं। साथ ही अन्य राशियों पर भी इसके अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलते हैं, तो किस राशि पर सूर्य के वृश्चिक राशि में इस गोचर से क्या प्रभाव होगा और उसके लिये क्या उपाय करने चाहिए। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से हर राशि के बारें में।

मेष राशि का राशिफल

इस राशि वालों सूर्य आपके आठवें खाने, यानी अष्टम स्थान में प्रवेश करेगा। इस स्थान पर सूर्य आपके लिये हानि कराने वाला हो सकता है। अष्टम स्थान आयु और मृत्यु से संबंध रखता है। अतः सूर्य के अशुभ फलों से बचने के लिये काली गाय या बड़े भाई की सेवा करें। अगर आपका बड़ा भाई नहीं है तो पड़ोस में अपने बड़े भाई जैसे को कुछ गिफ्ट दें। साथ ही अगर किसी important काम के लिये बाहर जा रहे हैं तो मीठा खाकर और पानी पीकर ही जायें, काम बनने में आसानी होगी।   

वृष राशि का राशिफल
इस राशि वालों सूर्य का वृश्चिक राशि में यह प्रवेश आपके लिये भी अधिक शुभ नहीं है। यह आपको क्रोध दिलाने वाला हो सकता है। खराब स्थिति से बचाव के लिये अगले महीने की संक्रान्ति तक प्रतिदिन भोजन करने से पहले रोटी के टुकड़े की अग्नि में आहुति दें। इसके अलावा तांबे का एक चौकोर टुकड़ा जमीन के नीचे दबाएंगे, तो आपकी परेशानी जल्द ही हल होगी।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियो के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement