Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कबाब और आम के हैं शौकीन, तो फिर 'कबाब और कोरमा' फेस्टिवल कर रहा है आपका इंतजार

कबाब खाने वालों के लिए खुशखबरी। जी हां ऐसा कबाब जिसे खाकर आपका पेट भर जाए लेकिन आपका मन न भरे। एक पल के लिए आपको यह बात मजाक लग सकती है लेकिन जनाब हम मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि दिल्ली, नोएडा में रहते हुए भी आप लखनऊ वाले लज़ीज कबाब का मजा ले सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कैसे?

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 15, 2018 20:12 IST
Kababs and qorma festival in fortune grazia hotel- India TV Hindi
Kababs and qorma festival in fortune grazia hotel

नई दिल्ली: कबाब खाने वालों के लिए खुशखबरी। जी हां ऐसा कबाब जिसे खाकर आपका पेट भर जाए लेकिन आपका मन न भरे। एक पल के लिए आपको यह बात मजाक लग सकती है लेकिन जनाब हम मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि दिल्ली, नोएडा में रहते हुए भी आप लखनऊ के लज़ीज कबाब का मजा ले सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कैसे? 

अब आप सोच रहे होंगे कि दिल्ली में ऐसी जगह कहां है जहां लज़ीज कबाब मौजूद हैं तो हम आपको बता दें कि 'फॉरच्यून ग्राजिया होटल' नोएडा में जाकर आप लज़ीज 'कबाब और कोरमा' का लुफ्त उठा सकते हैं। होटल का नाम बोला तो आप सोच रहे होंगे कि कीमत ज्यादा होगी तो आपको बता दें कि आपकी पॉकेट का ख्याल रखते हुए इनके प्राइस बहुत ही सामान्य रखे गए हैं। जी हां तो जल्दी जाइए नोएडा 'कबाब और कोरमा फेस्ट' में इस का आयोजन 8 जून से 24 जून किया गया है।

Kababs and qorma festival in fortune grazia hotel

Kababs and qorma festival in fortune grazia hotel

एक्जीक्यूटिव शेफ लाल बाबू शर्मा का कहना है, ''हमारे कबाब में लोगों को कम दाम में ऑथेंटिक टेस्ट भी मिलेगा। आज के समय में हर कोई असली कबाब का जाय़का भूल चुके हैं। ऐसे में हमारी कोशिश यह है कि लोगों को असली स्वाद पेश किया जाए। इतना ही नहीं हमने कस्टमर्स के लिए लाइव किचन का भी इंतजाम किया है। जिसमें हम ''कबाब गर्म तवा'' बनाते हैं। इसके अंतर्गत फ्लेवर और मसालों का पूरा ध्यान रखा गया है। जिससे कस्टमर्स का आकर्षण हमारे रेस्टोरेंट के तरफ ज्यादा बढ़े।''

Kababs and qorma festival in fortune grazia hotel

Kababs and qorma festival in fortune grazia hotel

क्या खास है इस कबाब में:

'कबाब और कोरमा' की मेन्यू की बात करें तो आपको वेज और नॉनवेज दोनों तरह के कबाब यहां मिल जाएंगे। जिसमें मुर्ग चांदी की मोहर, गोस्ट के पसंदे, दही कबाब, चुकंदरी कबाब के साथ कई स्पेशल कबाब आपको यहां पर मिल जाएंगे। जिसका आप आनंद उठा सकते हैं।

वेज हो या नॉनवेज दोनों की ज्यादा से ज्यादा आइटम को शामिल किया गया है। कबाब के साथ स्वादिष्ट करी और तंदूरी रोटी, बिरयानी का भी लुफ्त उठा सकते हैं। जिसकी खूशबू ही आपको इतना मोह लेगी कि मानो आप उसी शहर में पहुंच गए हैं जो शहर अपनी इस रेसिपी के लिए फेमस है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और खासियत

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Recipes News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement