Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपकी राशि पर ग्रहों का परिवर्तन, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह 7 से 13 मई के बीच चंद्रमा और बुध राशिपरिवर्तन कर रहे है। जिसके कारण शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण नौकरी में लाभ के साथ-साथ अचानक धनलाभ मिल सकता है। इसके साथ-साथ इस सप्ताह शनि और राहु के कारण विषयोग बन रहा है। जिसका अशुभ असर कुछ राशियों पर पडेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 07, 2018 11:53 IST
weekly horoscope 7 to 13 may 2018 - India TV Hindi
weekly horoscope 7 to 13 may 2018

धर्म डेस्क: इस सप्ताह 7 से 13 मई के बीच चंद्रमा और बुध राशिपरिवर्तन कर रहे है। जिसके कारण शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण नौकरी में लाभ के साथ-साथ अचानक धनलाभ मिल सकता है। इसके साथ-साथ इस सप्ताह शनि और राहु के कारण विषयोग बन रहा है। जिसका अशुभ असर कुछ राशियों पर पडेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह।  

मेष राशि

सप्ताह की शुरुआत में ही चंद्रमा आपकी राशि से दसवें स्थान में राशि स्वामी मंगल के साथ गोचर करेंगें जिसके संकेत हैं कि यह सप्ताह आपके लिये बहुत अच्छा रहने वाला है। चंद्र मंगल का योग होने से आपके लिये सप्ताह के आरंभिक दिनों में कार्योन्नति के योग बन रहे हैं। धन लाभ की उम्मीद भी कर सकते हैं। रोमांटिक लाइफ भी काफी अच्छी रहने के आसार हैं।

सप्ताह के मध्य दिनों में बुध आपकी ही राशि में आ रहे हैं। हो सकता है इस समय आध्यात्मिक क्रियाओं से आप विमुख रहें। हालांकि संगीत में आपकी दिलचस्पी बढ़ सकती है। हेल्थ और वेल्थ के मामले में इस समय थोड़ा सचेत रहें बुध हानि के संकेत कर रहे हैं। हालांकि चंद्रमा मध्य दिनों में लाभ स्थान में रहेंगें। लेकिन बुध के प्रभाव से हो सकता है आपको अपेक्षित लाभ न मिले। .

सप्ताह के अंतिम दिनों में 12वां चंद्रमा वीकेंड पर खर्च बढ़ने की संभावनाओं को जता रहा है। आपके लिये सलाह है कि इस समय अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें।

वृषभ राशि
सप्ताहारंभ में चंद्रमा आपकी राशि से दसवें स्थान में राशि स्वामी मंगल के साथ गोचर करेंगें जिसके संकेत हैं कि यह सप्ताह आपके लिये बहुत अच्छा रहने वाला है। चंद्र मंगल का योग होने से आपके लिये सप्ताह के आरंभिक दिनों में कार्योन्नति के योग बन रहे हैं। धन लाभ की उम्मीद भी कर सकते हैं। रोमांटिक लाइफ भी काफी अच्छी रहने के आसार हैं।

सप्ताह के मध्य दिनों में बुध आपकी ही राशि में आ रहे हैं। हो सकता है इस समय आध्यात्मिक क्रियाओं से आप विमुख रहें। हालांकि संगीत में आपकी दिलचस्पी बढ़ सकती है। हेल्थ और वेल्थ के मामले में इस समय थोड़ा सचेत रहें बुध हानि के संकेत कर रहे हैं। हालांकि चंद्रमा मध्य दिनों में लाभ स्थान में रहेंगें। लेकिन बुध के प्रभाव से हो सकता है आपको अपेक्षित लाभ न मिले।

सप्ताह के अंतिम दिनों में 12वां चंद्रमा वीकेंड पर खर्च बढ़ने की संभावनाओं को जता रहा है। आपके लिये सलाह है कि इस समय अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement